scriptVarun Dhawan जाह्नवी कपूर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, बवाल है ‘बवाल’ ट्विस्ट और तड़के से भरपूर | Varun Dhawan And Janhvi Kapoor film Bawaal Trailer release | Patrika News
बॉलीवुड

Varun Dhawan जाह्नवी कपूर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, बवाल है ‘बवाल’ ट्विस्ट और तड़के से भरपूर

Varun Dhawan And Janhvi Kapoor Bawaal Trailer: वरुण धवन और जाह्नवी कपूर पहली बार एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं। दोनों की पहली फिल्म का नाम बवाल है, जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है।

Jul 09, 2023 / 08:01 pm

Adarsh Shivam

Varun Dhawan And Janhvi Kapoor film Bawaal Trailer release

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर

Varun Dhawan And Janhvi Kapoor Bawaal Trailer: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और जाहन्वी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बवाल’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच फिल्म ‘बवाल’ पर बड़ा अपडेट आया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर अपना कमाल दिखाना शुरू कर दिया है।
गजब है बवाल की कहानी
वरुण धवन और जाह्नवी कपूर नई फिल्म बवाल में सीधी सादी लव स्टोरी नहीं है। बल्कि एक आम हिस्ट्री टीचर अजीत दीक्षित उर्फ अज्जू की कहानी है। जो अपने शहर के लोगों के बीच झूठी कहानियों से एक छवि बनाकर चलता है। इमेज के चक्कर में ही एक खूबसूरत लड़की से शादी कर लेता है।
छवि और इन्हीं चक्करों में फंस कर अज्जू अपनी पत्नी के साथ यूरोप पहुंच जाता है। यूरोप जाने के बाद अज्जू को पता लगता है कि उसकी पत्नी को कोई दिक्कत है, जिसके बाद वह घबरा जाता है कि दुनिया को पता लगेगा तो उसकी इमेज का क्या होगा।
ट्विस्ट और तड़के के साथ तैयार किया गया है बवाल
फिल्म बवाल का कॉन्सेप्ट कई सारे ट्विस्ट और तड़के के साथ तैयार किया गया है। फिल्म में जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की कैमेस्ट्री दिखाई गई है। ट्रेलर की शुरुआत में वरुण धवन लखनऊ की सड़कों पर स्टाइल के साथ बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं।
यह भी पढ़ें

बॉलीवुड में भी है हिंदू-मुस्लिम का भेदभाव? एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने खोल दी सारी पोल

वहीं बैकग्राउंड में आवाज आती है कि अज्जू यानी वरुण धवन ने झूठ से अपनी इमेज लोगों के बीच तैयार की है। फिर वर्ल्ड वॉर का तड़का फिल्म में लगाया जाता है। कहानी में ट्वीस्ट तब आता है जब अज्जू शादी कर लेते हैं और यूरोप पहुंच जाते हैं। वहीं से प्यार, नोकझोंक और दिलों के अंदर की वॉर देखने को मिलती है। साजिद नाडियाडवाला की फिल्म बवाल 21 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। यहां ट्रेलर देखें।
https://youtu.be/NyeG2mLVCS4

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Varun Dhawan जाह्नवी कपूर की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, बवाल है ‘बवाल’ ट्विस्ट और तड़के से भरपूर

ट्रेंडिंग वीडियो