scriptऋषभ पंत को लेकर परेशान हैं उर्वशी रौतेला! एक्ट्रेस की मां पहुंची अस्पताल, कहा-‘सब ठीक हो जाएगा बेटा’ | urvashi rautela mother shared kokilaben hospital photo said dont worry gets massively trolled rishabh pant | Patrika News
बॉलीवुड

ऋषभ पंत को लेकर परेशान हैं उर्वशी रौतेला! एक्ट्रेस की मां पहुंची अस्पताल, कहा-‘सब ठीक हो जाएगा बेटा’

हाल ही में टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हो गए थे। फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी ने उनकी सलामती की दुआ मांगी। इसमें अदाकारा उर्वशी रौतेला की मां का नाम भी शामिल है। अब एक बार फिर उन्होंने ऐसा किया है।

Jan 09, 2023 / 03:05 pm

Shweta Bajpai

urvashi rautela mother

urvashi rautela mother

भारतीय विकेट कीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 30 दिसंबर को एक बड़े कार हादसे में घायल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हाल ही में ऋषभ पंत को देहरादून से एयरलिफ्ट कर मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जिसके बाद उर्वशी रौतेला ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी।
ये फोटो उसी अस्पताल की थी, जिसमें ऋषभ पंत को एडमिट कराया गया है। इस फोटो के बाद लोग कयास लगाने लगे थे कि एक्ट्रेस क्रिकेटर से मिलने अस्पताल पहुंची हैं। अब ऐसा ही काम अदाकारा की मां ने किया है।

उर्वशी रौतेला की मां मीरा ने इंस्टा पर दो फोटोज शेयर की हैं पहली फोटो कोकिलाबेन अस्पताल की है, जिसके बाद फैंस बोल रहे हैं कि एक्ट्रेस की मां क्रिकेटर का हाल चाल लेने अस्पताल पहुंची हैं। वहीं दूसरी फोटो में उर्वशी की मां किसी मंदिर के बाहर खड़ी हैं।

यह भी पढ़ें

‘पठान’ के ट्रेलर में शाहरुख खान संग दिखेंगे सलमान खान!

https://twitter.com/hashtag/RishabhPantAccident?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- सब कुछ ठीक हो जाएगा बेटा, चिंता मत करो @urvashirautela।

इस पोस्ट के बाद से फैंस ने दिमाग लगाना शुरू कर दिया है। लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर चल क्या रहा है। लोग इस पोस्ट पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- व्हाट्सएप या कॉल करके भी ये बात बताई जा सकती है. जवाब में मीरा रौतेला ने लिखा- बुद्धू तो तुम्हें कैसे पता चलता।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1612379892599128064?ref_src=twsrc%5Etfw
दूसरे ने लिखा- सुबह तक स्पोर्ट्स और सिनेमा बीट वाले इस पोस्ट पर और भी मिर्ची लगा देंगे। फिर मीरा लिखती हैं- कल टीआरपी (लाफिंग इमोजी)।

एक अन्य ने लिखा- एक और विवादित पोस्ट। क्या ड्रामा लगाया हुआ है आप लोगों ने? जवाब में मीरा रौतेला लिखती हैं- मेरी मेडिकल रिपोर्ट्स, उर्वशी रौतेला विशाखापट में हैं।
https://twitter.com/hashtag/RishabhPant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले उर्वशी रौतेला ने फोटो शेयर की थी। उर्वशी (Urvashi Rautela) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अस्पताल की बिल्डिंग की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की थी। ये वहीं हॉस्पिटल की तस्वीर थी जिसमें ऋषभ का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें

साजिद से मिलकर फफक फफक कर रोने लगीं फराह खान

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ऋषभ पंत को लेकर परेशान हैं उर्वशी रौतेला! एक्ट्रेस की मां पहुंची अस्पताल, कहा-‘सब ठीक हो जाएगा बेटा’

ट्रेंडिंग वीडियो