scriptUrvashi Rautela ने लॉकडाउन के बीच भूखे बेसहारा जानवरों को खिलाया खाना, दी मानवता की मिसाल | Urvashi Rautela is seen feeding food to unruly animals | Patrika News
बॉलीवुड

Urvashi Rautela ने लॉकडाउन के बीच भूखे बेसहारा जानवरों को खिलाया खाना, दी मानवता की मिसाल

बेजुबान जानवरों को खाना खिलाती नजर आई उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela )
सोशल मीडिया पर तस्वीरें हो रही हैं वायरल

May 20, 2020 / 02:55 pm

Pratibha Tripathi

Urvashi Rautela feeding food to unruly animals

Urvashi Rautela feeding food to unruly animals

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ रहे प्रकोप के चलते देश में लॉकडाउन 4 कर दिया गया है। जिसके कारण इंसान से लेकर बेजुबान जानवर तक को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। काम धंधे बंद होने के कारण लोग बेरोजगार हो चुके है जिसके चलते वो अपने घरों की ओर भूखे प्यासे पलायन कर रहे है लोगों के बाहर ना निकलने से सड़क के जानवर को भी खाने के लाले पड़े हुए हैं।

ऐसे समय में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भूखे बेसहारा जानवरो का सहारा बनकर सामने आई है। अभी हाल ही में उनकी यह तस्वीरे सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसमें हर कोई उनके इस काम की सरहाना करते हुये तारीफ कर रहा है।

उर्वशी रौतेला ने मानवता की मिसाल देते हुए भूखे आवारा जानवरों को अपने हाथों से खाना खिलाया। एक्ट्रेस ने अपने फैन्स से यह आग्रह भी किया है कि अपने इलाके के भूखे मासूम जानवरों का ध्यान रखें और उन्हें समय-समय पर खाना खिलाते रहें।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर सड़क के किनारे बेज़ुबान जानवरों को खाना खिलाते हुए की एक तस्वीरे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हमें उन प्राणियों पर समान स्नेह बरसाए जाने की आवश्यकता है जो बोल नहीं सकते हैं। वर्तमान लॉकडाउन जैसी स्थितियों में, वे भी भोजन के बिना पीड़ित हैं और भूख से मर रहे हैं. हम उनके दुखों को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं और हम जो कुछ भी उनकी भूख के लिए कर सकते है, वो करना चाहिए।”

बता दे कि उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टीव रहती है और समय समय पर वो फैस को कोरोना वायरस महामारी के बारे में जागरूकता फैलाने के साथ ही अपने विचारो को साझा करती रहती हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Urvashi Rautela ने लॉकडाउन के बीच भूखे बेसहारा जानवरों को खिलाया खाना, दी मानवता की मिसाल

ट्रेंडिंग वीडियो