scriptअक्षय कुमार के साथ दो बार टूटी थी ट्विंकल खन्ना की सगाई, जाने इसकी क्या थी वजह! | Twinkle Khanna is going to celebrate her 47th birthday | Patrika News
बॉलीवुड

अक्षय कुमार के साथ दो बार टूटी थी ट्विंकल खन्ना की सगाई, जाने इसकी क्या थी वजह!

Twinkle Khanna ने ४६ वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है
वे अपने पापा के 32वें बर्थडे पर पैदा हुई थीं

Dec 30, 2019 / 11:00 am

Pratibha Tripathi

akshay_and_twinkle.jpg

ऩई दिल्ली। बॉलीवुड इडस्ट्री के चुलबुली से हसीन अभिनेत्री ट्व‍िंकल खन्ना आज अपना ४६ वां बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रही है एक समय ऐसा था जब वो बॉलीवुड में आते ही उनकी झोली में फिल्मों की बरसात होने लगी थी लेकिन शादी के बाद से वो फिल्मों से दूर हो गई। लेकिन इके बाद भी वो अपनी राइटिंग स्क‍िल्स के चलते हमेशा लोगों के बीच छाई रहती हैं। उन्हें लोग ट्व‍िंकल के अलावा मिसेज फनी बोन्स के नाम से भी जानते हैं। बता दें यह ट्व‍िंकल द्वारा लिखी एक नॉन-फिक्शनल किताब है। ट्व‍िंकल अपने पापा राजेश खन्ना संग अपना बर्थ डे शेयर करती हैं। क्योकि राजेशखन्ना के 32वें बर्थडे के दिन ही उनका जन्म हुआ था। इस खास मौके पर आइए जानें पिता संग ट्व‍िंकल की बॉन्ड‍िंग के कुछ दिलचस्प बातें।

अभी हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान टव‍िंकल ने अपने पिता राजेश खन्ना की पॉपुलैरिटी पर चर्चा करते हुए एक किस्सा साझा किया था। उन्होंने बताया कि जब वे छोटी थीं तब उनके घर काफी बुकेज और गिफ्ट्स आते रहते थे। उन्हें लगता था कि ये सारी चीजें उनके लिए हैं लेकिन फिर एक दिन उन्हें पता चल गया कि ये तोहफे और फूल दरअसल उनके पापा राजेश खन्ना के लिए हैं। ट्व‍िंकल ने आगे बताया कि उस दिन उन्हें एहसास हुआ कि उनके पिता कितने बड़े स्टार हैं। ट्व‍िंकल अपने पापा से स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करती थीं।

ट्व‍िंकल आई करेक्शन सर्जरी से गुजर चुकी हैं

यह बात बहुत ही कम ही लोग जानते हैं कि ट्व‍िंकल आई करेक्शन सर्जरी से गुजर चुकी हैं। यह सन् 1995 की बात है जब वह फिल्मों में डेब्यू करने वाली थीं। लेकिन उनकी यह सर्जरी फिल्म आने के बाद हुई। करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है में रानी मुखर्जी को इस रोल में लेने से पहले ट्व‍िंकल को ऑफर किया गया था, लेकिन ट्व‍िंकल ने इसे रिजेक्ट कर दिया।
ट्व‍िंकल की जिंदगी से जुड़ी एक दिलचस्प बात यह भी है कि उन्होंने दो बार इंगेजमेंट की है। पहली दफा अपनी आखिरी फिल्म करने के बाद उनकी सगाई अक्षय कुमार से हुई थी। लेकिन दोनों की पहली सगाई किसी वजह से टूट गई थी। बाद में दोबारा उनकी सगाई अक्षय से ही हुई और आखिरकार दोनों की शादी हो गई।

उन्होंने फिल्म बरसात, बादशाह, जब प्यार किसी से होता है, इतिहास आदि फिल्मों में काम किया है।उनकी आखिरी फिल्म लव के लिए कुछ भी करेगा साल 2001 में आई थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने अपने एक्ट‍िंग करियर को अलविदा कह दिया।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / अक्षय कुमार के साथ दो बार टूटी थी ट्विंकल खन्ना की सगाई, जाने इसकी क्या थी वजह!

ट्रेंडिंग वीडियो