scriptTrisha on the Rocks Movie Review: इस वीकेंड देखें रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘त्रिशा ऑन द रॉक्स’, कहानी में है दम | Trisha on the Rocks Movie Review Watch this weekend romantic comedy film has the story is powerful | Patrika News
मूवी रिव्यू

Trisha on the Rocks Movie Review: इस वीकेंड देखें रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘त्रिशा ऑन द रॉक्स’, कहानी में है दम

त्रिशा ऑन द रॉक्स रिव्यू: रोमांस, कॉमेडी और खूबसूरत पलों से सजी है यह फिल्म

मुंबईJun 22, 2024 / 08:19 pm

Saurabh Mall

Trisha on the Rocks Movie Review

Trisha on the Rocks Movie Review

फिल्म: त्रिशा ऑन द रॉक्स
डायरेक्टर: कृष्णदेव याग्निक
कास्ट: जानकी बोदीवाला, रवि गोहिल, हितेन कुमार
प्रोड्यूसर: कल्पेश के सोनी, क्रुणाल सोनी
रेटिंग: 3.5
मूवी टाइम: 2h 51Min

Trisha on the Rocks Movie: कृष्णदेव याग्निक की फिल्म “त्रिशा ऑन द रॉक्स” एक लाइट हार्टेड रोमांटिक कॉमेडी है। इस फिल्म की कहानी रिफ्रेशिंग है, जिसे गुजराती और हिंदी भाषा में रिलीज किया गया है। इस फिल्म में एंटरटेनमेंट के सभी एलिमेंट मौजूद हैं, जैसे रोमांस, कॉमेडी और बहुत सारा ड्रामा। फिल्म की कहानी के अलावा इसके सभी किरदार बहुत ही एंगेजिंग हैं। तो चलिए आपको बताते हैं क्या है इसका रिव्यू।

जानकी बोदीवाला ने फिल्म में त्रिशा के रोल को बहुत अच्छी तरह से निभाया है, जो एक लाइवली और फन लविंग लड़की है। वहीं, रवि गोहिल ने बेहद अच्छी तरह से विशाल का रोल किया है और उनकी जोड़ी जानकी के साथ ऑन स्क्रीन कमाल की लग रही है। फिल्म में दोनो के बीच का रोमांस टेंपरेचर हाई करने वाला है, जबकि कुछ वाकई क्यूट और मजेदार पल हैं जो दर्शकों को मुस्कुराने पर मजबूर कर देंगे। बता दें कि यह फिल्म गुजरात के नए यूथ कल्चर को दिखाने वाली मॉडर्न होने के साथ फ्रेश स्टोरी है।
Trisha on the Rocks
Trisha on the Rocks

यंग ऑडियंस को रिलेट करने वाली है ये मूवी

फिल्म का प्लॉट एक क्लासिक कहानी है जहाँ दो लोग अलग-अलग बैकग्राउंड से आते हैं और उन्हें एक दूसरे से प्यार हो जाता है। यहां कहानी नई होने के साथ ही आज के यंग ऑडियंस को रिलेट करने वाली लगेगी। “त्रिशा ऑन द रॉक्स” एक पसंदीदा थीम पर बनाई गई है, और इसका क्लियर विजन, शानदार किरदार और ह्यूमर से भरे पल इसे मस्ट वॉच बनाते हैं। यह कहानी दर्शकों को उनके मस्ती भरे पलों को याद दिलाएगी, और ऐसे में ऑडियंस इससे रिलेट कर पाएंगे।
बात करें एक्टिंग की तो, जानकी बोदीवाला त्रिशा के रोल में अपनी एनर्जी और चार्म से चमक रही हैं। वहीं, रवि गोहिल ने भी विशाल के रोल में जान फूंका है। जबकि सुपोर्टिंग रोल में हितेन कुमार, ने कहानी में गहराई और ह्यूमर का तड़का लगाया है, और अपनी यादगार परफॉर्मेंस से फिल्म में चार चांद लगाते नजर आ रहे हैं।
यह भी पढ़ें: वेटरन एक्टर Dharmendra ने क्यों की अंधविश्वास और भूल की बातें?

कृष्णदेव याग्निक का डायरेक्शन कॉन्फिडेंट और स्किलफुल है, जिसमें ह्यूमर के साथ दिल को छू लेने वाले पलों के खूबसूरत ब्लेंड है। फिल्म की रफ्तार को अच्छी तरह से बनाई रखी गई है, यह ध्यान में रखते हुए की इसे दर्शकों के मुताबिक कैची और एंटरटेनिंग बनाई जा सके। वहीं, बात करें सिनेमैटोग्राफी की तो प्रतीक परमार ने बेहतरीन काम किया है।
फिल्म के सभी गाने इसकी कहानी के साथ सही तरीके से जाते हैं। वहीं कहानी में प्यार, ह्यूमर और इमोशन के परफेक्ट ब्लेंड से यह बेहद एंजॉयबल एक्सपीरियंस देने का वादा करती है। तो इस वीकेंड देखना चाहते हैं कुछ लाइट हार्टेड जिसमें रोमांस के साथ कॉमेडी का भी तड़का हो, तो यह फिल्म आपके लिए एक सही चॉइस हैं।

Hindi News/ Entertainment / Movie Review / Trisha on the Rocks Movie Review: इस वीकेंड देखें रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘त्रिशा ऑन द रॉक्स’, कहानी में है दम

ट्रेंडिंग वीडियो