script‘ बागी 3’ की रिलीज के बीच टाइगर श्रॉफ की जिंदगी में टूटा दुखों का कहर, पूरा परिवार सदमे में, परिवार संग खड़ी दिखीं दिशा | tiger shroff expressed grief on death of pet cat | Patrika News
बॉलीवुड

‘ बागी 3’ की रिलीज के बीच टाइगर श्रॉफ की जिंदगी में टूटा दुखों का कहर, पूरा परिवार सदमे में, परिवार संग खड़ी दिखीं दिशा

टाइगर के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है। जैकलीन फर्नांडिस से लेकर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने कमेंट कर आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है।

Mar 15, 2020 / 06:42 pm

Shaitan Prajapat

 टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के परिवार का करीबी अब इस दुनिया में नहीं रहा। टाइगर का पूरा परिवार इस समय उसको खोने के गम में डूबा हुआ है। अभिनेता ने सोशल मीडिया अकाउंट पर उसकी फोटो के साथ एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर इसका खुलासा किया है। इंटरनेट पर यह सामने आने के बाद कई फिल्मी सितारों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है। टाइगर श्रॉफ की फिल्म Baaghi 3 हाल ही में रिलीज हुई है। हालांकि कोरोनावायरस के कारण इस फिल्म की कमाई पर असर भी पड़ रहा है।
tiger shroff
टाइगर की पालतू बिल्ली डीजे का निधन हो गया है। जिस वजह से अभिनेता काफी दुखी हैं। उन्होंने इमोशनल पोस्ट में लिखा है- ईश्वर आपका भला करें मेरे दोस्त। 17 सालों तक सिर्फ खुशी और प्यार देने के लिए शुक्रिया। आशा है कि हर जीवनकाल में तुम हमारे बीच वापस आओ। तब तक जहां भी रहो, खुश रहो, स्वस्थ रहो और खेलते रहो, तुम्हारा साथ देने के लिए मैं फिर से आऊंगा। ढेर सारा प्यार, ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दें।
टाइगर के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है। जैकलीन फर्नांडिस से लेकर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने कमेंट कर आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। इस पोस्ट पर उनके फैन्स खूब प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इतना ही नहीं इस पोस्ट को अब तक पांच लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। उनके इस पोस्ट पर 5 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।
tiger shroff

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / ‘ बागी 3’ की रिलीज के बीच टाइगर श्रॉफ की जिंदगी में टूटा दुखों का कहर, पूरा परिवार सदमे में, परिवार संग खड़ी दिखीं दिशा

ट्रेंडिंग वीडियो