scriptगुरुवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: ‘लियो’ ने आते ही ‘जवान’ को किया बर्बाद, कंगना का नहीं चला जादू, 12th Fail हो गई पास | thursday box office report jawan collection leo Tejas 12th Fail | Patrika News
बॉलीवुड

गुरुवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: ‘लियो’ ने आते ही ‘जवान’ को किया बर्बाद, कंगना का नहीं चला जादू, 12th Fail हो गई पास

Box Office collection Report: गुरुवार को ‘जवान’ फिल्म की कमाई में एक बार फिर गिरावट आई है। लेकिन लियो ने आग लगा दी है…

Nov 02, 2023 / 09:41 pm

Krishna Pandey

leo_vijay_thalapathy.jpg
Box Office collection Report Thursday: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की कमाई में गुरुवार को एक बार फिर से गिरावट आई है। Sacnilk के अर्ली ट्रेड के अनुसार गुरुवार को जवान ने 57वें दिन 2 नवंबर को 8 लाख का कलेक्शन ही किया है। अब फिल्म ने 640 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर लिया है।
गुरुवार को ‘लियो’ की लगी लॉटरी
विजय थलापति की ‘लियो’ ने 15 दिनों में ही 317 करोड़ कमा लिए हैं। Sacnilk ने अर्ली ट्रेड के अनुसार फिल्म ने 15वें दिन विशाल कलेक्शन किया है। लियो ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले 14 दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया और भारत में ₹314.95 करोड़ की कमाई की।
लियो अपने पंद्रहवें दिन सभी भाषाओं में भारत में 3.00 करोड़ की कमाई कर सकती है। ‘लियो’ ने 14वें दिन महज 3.50 करोड़ की कमाई की, जिसके बाद टोटल कमाई 314.90 करोड़ रही। वहीं, वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन 543.35 करोड़ का रहा।
Tejas Box Office Collection:
कंगना रनौत की तेजस बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट चुकी है। तेजस’ का बॉक्स ऑफिस पर बेहद बुरा हाल है। फिल्म को पहले दिन से ही ‘लियो’, ‘12वीं फेल’, ‘गणपत’, ‘फुकरे 3’ और मिशन रानीगंज जैसी कईं फिल्मों के साथ मुकाबला करना पड़ा है। ऐसे में सिनेमाघरों में ‘तेजस’ को पूछने वाला कोई नहीं है।

12th Fail Box Office Collection Day 7:
विक्रांत मैसी की फिल्म ’12वीं फेल’ बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है। फिल्म 27 अक्टूबर को कंगना रनौत की ‘तेजस’ के साथ थिएटर्स में रिलीज हुई थी। क्लैश के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है और ‘तेजस’ को करारी शिकस्त भी दे रही है।
’12वीं फेल’ ने अपने रिलीज के 6ठें दिन भी 1.85 करोड़ रुपए कमाए थे और सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म अपनी रिलीज के सातवें दिन भी 1.30 करोड़ रुपए का कलेक्शन करेगी। इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 13.04 करोड़ हो जाएगा।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8pa9by

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / गुरुवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: ‘लियो’ ने आते ही ‘जवान’ को किया बर्बाद, कंगना का नहीं चला जादू, 12th Fail हो गई पास

ट्रेंडिंग वीडियो