scriptपीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे ये बॉलीवुड स्टार्स | these bollywood stars may reach in PM Modi oath ceremony | Patrika News
बॉलीवुड

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे ये बॉलीवुड स्टार्स

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में बॉलीवुड से भी कई सितारे शामिल होने के लिए राष्ट्रपति भवन पहुंचे हैं…

May 30, 2019 / 07:44 pm

Mahendra Yadav

bollywood stars

bollywood stars

लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत हासिल करने के बाद नरेंद्र मोदी ने गुरूवार को एक बार फिर राष्ट्रपति भवन परिसर में प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। पीएम मोदी अपनी मंत्रिपरिषद के साथ अपने दूसरे कार्यकाल के लिये राष्ट्रपति भवन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पद और गोपनीयता की शपथ ली। बॉलीवुड से भी कई सितारे इस समारोह में शामिल होने के लिए राष्ट्रपति भवन पहुंचे हैं।

bollywood stars
 

शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे जितेन्द्र ने कहा कि देश सुरक्षित हाथों में है। यह समय ऐतिहासिक होने वाला है। पीएम मोदी के शपथ समारोह में आशा भोसले भी पहुंची। आमतौर पर उम्र के इस पड़ाव में आशा काफी कम मौकों पर नजर आती हैं।

https://twitter.com/hashtag/ModiSarkar2?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शपथ समारोह में कंगना रनौत भी पहुंचीं। इवेंट में पहुंची कंगना का लुक एक दम देसी नजर आया। साड़ी में पहुंची कंगना ने अपने लुक से सभी का दिल जीत लिया।

https://twitter.com/ANI/status/1134052065402007552?ref_src=twsrc%5Etfw
इस दौरान स्मृति ईरानी लाल रंग की साड़ी पहने नजर आईं। करण जौहर भी इस समारोह में पहुंचे। वह काले रंग के कुर्ते पैजामे में नजर आ रहे हैं। इस दौरान रजनीकांत के साथ सभी सितारों में सेल्फी ली।
bollywood stars

Hindi News / Entertainment / Bollywood / पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे ये बॉलीवुड स्टार्स

ट्रेंडिंग वीडियो