scriptJNU में रखी गई द केरला स्टोरी की स्क्रीनिंग, अदा शर्मा को देखते ही लोगों ने दी ये प्रतिक्रिया | The Kerala Story Screening at JNU On seeing Adah Sharma love jihad film people raised slogans of Jai Shri Ram | Patrika News
बॉलीवुड

JNU में रखी गई द केरला स्टोरी की स्क्रीनिंग, अदा शर्मा को देखते ही लोगों ने दी ये प्रतिक्रिया

The Kerala Story Screening at JNU : जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में मंगलवार को अदा शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ की स्क्रीनिंग रखी गई। इस दौरान कई छात्रों ने फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

May 03, 2023 / 09:18 am

Jyoti Singh

the_kerala_story_screening_at_jnu_on_seeing_adah_sharma_love_jihad_film_people_raised_slogans_of_jai_shri_ram.png
बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ (The Kerala Story) पिछले काफी समय से विवादों की भेंट चढ़ी हुई है। पिछले दिनों ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसके बाद से ही लोग फिल्म की स्टोरी को गलत बताते हुए इसके खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। इस बीच मंगलवार को दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में ‘द केरला स्टोरी’ की स्क्रीनिंग की गई। स्क्रीनिंग के दौरान जेएनयू कैंपस में अदा शर्मा, निर्देशक सुदीप्तों सेन और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह मौजूद रहे।
बता दें कि जेएनयू कैंपस स्थित कन्वेंशन सेंटर में ‘द केरला स्टोरी’ की स्क्रीनिंग शाम 4 बजे रखी गई थी। स्क्रीनिंग के दौरान छात्रों ने जय श्रीराम और भारत माता की जय बोलते हुए जोरदार प्रतिक्रिया दी। जबकि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम का एक वामपंथी छात्र समूह ने विरोध किया।
दरअसल, ‘द केरला स्टोरी’ लव जिहाद पर आधारित फिल्म है, जो 5 मई को रिलीज होगी। फिल्म को लेकर पिछले कुछ दिनों से सवाल उठ रहे थे। फिल्म को 10 कट के साथ केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा ‘ए’ प्रमाणपत्र दिया गया है। इस बीच जेएनयू कैंपस में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। विवेकानंद विचार मंच की तरफ से फिल्म की स्क्रीनिंग कराई गई।
यह भी पढ़े – पर्दे पर पहली बार कटरीना कैफ संग रोमांस करते दिखाई देंगे कार्तिक आर्यन! जल्द शुरू होगी शूटिंग

https://twitter.com/TheAbhishek_IND/status/1653425754133213184?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ की कहानी उन 32000 लड़कियों के धर्म परिवर्तन और एक मानवीय त्रासदी की कहानी है, जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। फिल्म केरल राज्य में लापता हुई 32,000 महिलाओं के पीछे की घटनाओं का खुलासा करती है। विपुल शाह की देखरेख में सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक आतंकवादी संगठन द्वारा छेड़छाड़ की गई भगवान के अपने देश से महिलाओं की तस्करी की एक दिल तोड़ने वाली और चौंकाने वाली कहानी है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / JNU में रखी गई द केरला स्टोरी की स्क्रीनिंग, अदा शर्मा को देखते ही लोगों ने दी ये प्रतिक्रिया

ट्रेंडिंग वीडियो