scriptChad McQueen Death: ‘द कराटे किड’ एक्टर चैड मक्वीन का निधन, मौत बनी मिस्ट्री, दुनिया भर में शोक की लहर | The Karate Kid actor Chad McQueen passes away death remains mystery | Patrika News
बॉलीवुड

Chad McQueen Death: ‘द कराटे किड’ एक्टर चैड मक्वीन का निधन, मौत बनी मिस्ट्री, दुनिया भर में शोक की लहर

चैडविक को सबसे ज्यादा “द कराटे किड” फिल्म से पहचान मिली, जिसमें उन्होंने अपनी दमदार अदाकारी से सबको प्रभावित किया। इसके अलावा उन्होंने “मार्शल लॉ”, “फायर पावर”, और “रेड लाइन” जैसी फिल्मों में भी काम किया।

मुंबईSep 13, 2024 / 01:23 pm

Vikash Singh

Chad McQueen Death News: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता की सुसाइड ने इंडस्ट्री को झकझोर दिया और अब हॉलीवुड एक्टर चैडविक मैक्वीन के निधन की खबर ने दुनिया भर के फिल्मी फैंस को दुख के सागर में डुबो दिया है। चैडविक, जिन्हें “द कराटे किड” जैसी मशहूर फिल्मों से जाना जाता है, का अचानक निधन हो गया है।

चैडविक मैक्वीन का निधन, हॉलीवुड ने एक स्टार खो दिया है

चैडविक मैक्वीन ने अपने करियर में फिल्मों और कार रेसिंग के क्षेत्र में बड़ा नाम कमाया था। उनके निधन की पुष्टि उनके दोस्त और अधिवक्ता आर्थर एच बैरेंस ने की। 11 सितंबर को चैडविक की मौत के बाद, उनकी पत्नी और बच्चों ने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट साझा करते हुए बताया कि उनका निधन उनके जीवन के एक अहम अध्याय का अंत है। पोस्ट में लिखा था, “रेसिंग और अभिनय के प्रति आपका जुनून हमें हमेशा याद रहेगा। आपने हमारे परिवार की विरासत को गर्व से आगे बढ़ाया है।”
the karate kid actor

चैडविक मैक्वीन के करियर की फेमस फिल्में (Chad McQueen famous movies)

चैडविक को सबसे ज्यादा “द कराटे किड” फिल्म से पहचान मिली, जिसमें उन्होंने अपनी दमदार अदाकारी से सबको प्रभावित किया। इसके अलावा उन्होंने “मार्शल लॉ”, “फायर पावर”, और “रेड लाइन” जैसी फिल्मों में भी काम किया।
यह भी पढ़ें: Arjun Kapoor की वजह से Malaika के पापा ने किया सुसाइड? ब्रेकअप की खबरों से थे दुखी? जानें सच्चाई

मौत की वजह का खुलासा नहीं 

चैडविक मैक्वीन की मौत के कारणों को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन उनका जाना हॉलीवुड और रेसिंग की दुनिया के लिए एक बड़ी क्षति है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Chad McQueen Death: ‘द कराटे किड’ एक्टर चैड मक्वीन का निधन, मौत बनी मिस्ट्री, दुनिया भर में शोक की लहर

ट्रेंडिंग वीडियो