scriptOHH! THE KAPIL SHARMA SHOW से अब बुआ ने भी ली EXIT, कृष्णा के कॅामेडी शो में करेंगी काम | the kapil sharma show bua upasana singh leave the kapil show and join krushna abhishek drama company | Patrika News
बॉलीवुड

OHH! THE KAPIL SHARMA SHOW से अब बुआ ने भी ली EXIT, कृष्णा के कॅामेडी शो में करेंगी काम

OHH! THE KAPIL SHARMA SHOW से अब बुआ ने भी ली EXIT, कृष्णा के कॅामेडी शो में करेंगी काम

Aug 30, 2017 / 10:54 am

Riya Jain

the kapil sharma show

the kapil sharma show

एक वक्त था जब कपिल शर्मा के शो में एक से एक धुरंधर आर्टिस्ट मौजूद थे। कपिल के शो को कोई दूर दूर तक टक्कर देने वाला नहीं था। पर कपिल की सुनील से लड़ाई के बाद हालात ऐसे बदले की कपिल के सारे दोस्त उसे छोड़ कर चले गए। पर खबर थी की कपिल की बुआ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह एक बार फिर दी कपिल शर्मा शो को जॅाइन करने वाली हैं। पर अफसोस अब बुआ भी इस शो को छोड़ रही हैं।

हाल में उन्होंने कृष्णा के शो द ड्रामा कंपनी की टीम को जॅाइन कर लिया है। इस खबर की जानकारी खुद उपासना ने दी। उन्होंने बताया की,- मैं ड्रामा कंपनी में भी गेस्ट आर्टिस्ट ही रहूंगी। शो की क्रिएटिव हेड प्रीति के साथ मेरे अच्छे रिलेशनस हैं यही वजह थी की प्रीति ने मुझे इस शो का ऑफर दिया। इसमें मेरा कैरक्टर कृष्णा की बेटी का होगा। कृष्णा भी खुद फीमेल अवतार में होंगे।

जब उनसे पूछा गया की उन्होंने कपिल शर्मा शो क्यों छोड़ा तब उन्होंने बताया की,- कपिल शर्मा शो में मैं अपने ट्रैक से कुछ ज्यादा खुश नहीं थी। बुआ के कैरक्टर पर कोई नया एक्सपेरिमैंट ही नहीं हो पा रहा था, इसलिए उसे करने में कुछ मजा नहीं आ रहा था।

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल और सुनील की लड़ाई की बात पर उन्होंने कहा,-मैं इस मामले में कुछ नहीं कहना चाहती बस अब जब भी मैं इस शो की गिरती TRP को देखती हूं तो मुझे बहुत बुरा लगता है। एक समय पर यह शो नंबर वन था, मगर अब देखो शो का क्या हाल गया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / OHH! THE KAPIL SHARMA SHOW से अब बुआ ने भी ली EXIT, कृष्णा के कॅामेडी शो में करेंगी काम

ट्रेंडिंग वीडियो