scriptजंवा बने रहने के लिए दूध से नहाती हैं तबु, इस शादीशुदा एक्टर से 15 साल तक रहा था अफेयर | tabu beauty secrets,she used to take bath with milk | Patrika News
बॉलीवुड

जंवा बने रहने के लिए दूध से नहाती हैं तबु, इस शादीशुदा एक्टर से 15 साल तक रहा था अफेयर

तबु का आज जन्मदिन है
नागार्जन से उनका रिलेशनशिप लगभग 15 साल तक चला
अजय देवगन की वजह से मैं आज भी सिंगल हूं

Nov 04, 2019 / 12:44 pm

Pratibha Tripathi

tabu_feature.jpeg
नई दिल्ली। बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस ऐसी है जो अपनी अदायगी का ऐसा जलवा बिखेर जाती है जिसके चलते वो हमेशा फैस के दिलों पर राज करने लगती है उन्हीं में से एक है तबु । फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से पहचान बनाने वाली तबु का आज जन्मदिन है। तबु एक ऐसी अभिनेत्री है जिन्हें आज भी लोग खूब पसंद करते हैं लेकिन इसके बाद भी उनकी जिंदगी वीरान है क्योकि वो आज भी वह सिंगल हैं। तबु ने ‘विजयपथ’ से हिंदी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की और उनका दो दशक से ज्यादा लम्बा फिल्मी करियर रहा है। तबु का नाम उन अभिनेत्रियों के बीच जाना जाता है जो अपने काम के पीछे कभी नही भागती थी। इसके साथ ही उन्हें ‘मकबूल’, ‘फितूर’, ‘अस्तित्व’, ‘चांदनी बार’ और ‘हैदर’ जैसी फिल्मों में गंभीर भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है।
tabu-3.jpg

तबु के बारे में बात करे, तो उनका पूरा नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है बैसे तो तब्बू जितनी सुंदर थी उनकी लवलाइफ उतनी ही कठिन थी उनका नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा जिनमें संजय कपूर, साजिद नाडियाडवाला और नागार्जुन जैसे स्टार्स शामिल रहे। बताया जाता है कि साउथ के सुपरस्टार नागार्जन से उनका रिलेशनशिप लगभग 15 साल तक चला, लेकिन उनकी शादी नहीं हो सकी। इसकी वजह यह थी कि नागार्जुन पहले से शादीशुदा थे और वह अपनी पत्नी की छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे। उसके बाद तबु ने नागार्जुन से दूरी बना ली। वहीं एक बार तबु ने यह भी कहा था कि, ”अजय देवगन की वजह से मैं आज भी सिंगल हूं।” और यह बात तबु कई बार कह चुकीं हैं।
जी हां ये बात इसलिये सही है कि जिसका खुलासा तबु ने एक इंटरव्यू के दौरान करते हुए कहा था कि ”मैं अजय को तब से जानती हूं जब वो मेरे पड़ोस में रहा करते थे। पास में मेरा कजिन समीर आर्या भी रहता था। दोनों मेरे ऊपर नजर रखते थे और कोई भी लड़का मुझसे मिलने आता था तो ये दोनों उसे डरा-धमका कर भगा देते थे।” आपको बता दें कि तबु ने अजय देवगन के साथ कई फिल्मों में काम किया है और वह उनके साथ आखिरी बार फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में नजर आईं थीं। तबु की सुंदरता के बारे में बात करे तो वो अपने त्वचा को जंवा बनाये रखने के लिये दूध से नहाती हैं। तभी तो आज भी तबु का रूप काफी निखरता सा नजर आता है।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / जंवा बने रहने के लिए दूध से नहाती हैं तबु, इस शादीशुदा एक्टर से 15 साल तक रहा था अफेयर

ट्रेंडिंग वीडियो