scriptT-Series के मालिक का खुलासा, पत्नी Divya Khosla संग अपने रिश्ते की बताई सच्चाई | t-series bhushan kumar divya khosla divorce rumours truth | Patrika News
बॉलीवुड

T-Series के मालिक का खुलासा, पत्नी Divya Khosla संग अपने रिश्ते की बताई सच्चाई

Bhushan Kumar Divya Khosla Divorce: टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने तलाक की खबरों पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने पत्नी और एक्ट्रेस दिव्या खोसला संग अपने रिश्ते की सच्चाई बताई है।

मुंबईMay 15, 2024 / 04:54 pm

Gausiya Bano

BHUSHAN KUMAR DIVYA KHOSLA

भूषण कुमार और दिव्या खोसला

Bhushan Kumar Divya Khosla Divorce: टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार और उनकी पत्नी दिव्या खोसला को लेकर ऐसी अफवाह है कि कपल शादी के 19 साल बाद तलाक ले सकते हैं। हालांकि, अब इस पर भूषण कुमार ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने दिव्या खोसला और अपने रिश्ते की सच्चाई बताई है।

क्या तलाक ले लेंगे भूषण कुमार और दिव्या खोसला?

भूषण कुमार ने मीडिया से बात करते हुए कहा, तलाक की जो खबरें चल रही हैं, वह सिर्फ एक अफवाह है। ऐसा कुछ भी नहीं है। हमने इससे पहले भी बताया है कि हम दोनों के बीच सब कुछ ठीक है। दिव्या ने अपने ज्योतिष के कहने पर सोशल मीडिया से कुमार सरनेम हटाया है। मैं इन सब चीजों को नहीं मानता हूं, लेकिन दिव्या मानती हैं।
यह भी पढ़ें

T- Series की मालकिन दिव्या खोसला कुमार की प्रोड्यूसर के साथ कॉल रिकॉर्डिंग आई सामने

भूषण कुमार और दिव्या खोसला की लव स्टोरी

दिव्या खोसला और भूषण कुमार की शादी 13 फरवरी, 2005 को हुई थी। दोनों ने जम्मू में वैष्णो देवी मंदिर में शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों के सेट पर हुई थी। इस दौरान ही दोनों के बीच म

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / T-Series के मालिक का खुलासा, पत्नी Divya Khosla संग अपने रिश्ते की बताई सच्चाई

ट्रेंडिंग वीडियो