scriptएयरलाइन ने मेजर जनरल बक्शी की 2 एयर होस्टेस के साथ फोटो की शेयर, फिर हटाई, एक्ट्रेस ने कहा – आई लव इंडिया, यहां ड्रामा… | Swara Bhaskar Tweet Over Air Vistara Deleted Controversy | Patrika News
बॉलीवुड

एयरलाइन ने मेजर जनरल बक्शी की 2 एयर होस्टेस के साथ फोटो की शेयर, फिर हटाई, एक्ट्रेस ने कहा – आई लव इंडिया, यहां ड्रामा…

दरअसल एयरलाइन ने मेजर जनरल (रिटा.) जीडी बक्शी के साथ खड़े कंपनी के क्रू मेंबर की एक फोटो शेयर की। इस फोटो में उन्होंने जीडी बक्शी को सम्मानित कारगिल हीरो बताते हुए देश की सेवा करने के लिए धन्यवाद लिखा था।

Apr 22, 2019 / 05:34 pm

Amit Singh

swara-bhaskar-tweet-over-air-vistara-deleted-controversy

swara-bhaskar-tweet-over-air-vistara-deleted-controversy

विमानन कंपनी एयर विस्तारा एक फोटो के कारण विवादों में आ गई है। दरअसल एयरलाइन ने मेजर जनरल (रिटा.) जीडी बक्शी ( GD Bakshi ) के साथ खड़े कंपनी के क्रू मेंबर की एक फोटो शेयर की। इस फोटो में उन्होंने जीडी बक्शी को सम्मानित कारगिल हीरो बताते हुए देश की सेवा करने के लिए धन्यवाद लिखा था। इस फोटो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर एयर विस्तारा को लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

 

https://twitter.com/airvistara/status/1120009027453276165?ref_src=twsrc%5Etfw

विवाद को बढ़ता देख कंपनी ने आनन-फानन में फोटो डिलीट कर दी। जिसके बाद एक और विवाद उठ खड़ा हुआ। इस पोस्ट पर बीजेपी नेताओं और दूसरे लोगों ने आपत्ति जता रहे हैं। अब इस विवाद में स्वरा भास्कर की भी एंट्री हो गई है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि airvistara पर पहले और अब हो रहे हमले पर तंज कसा है और कहा है कि यहां ड्रामा क भी खत्म नहीं होता है।

https://twitter.com/airvistara?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / एयरलाइन ने मेजर जनरल बक्शी की 2 एयर होस्टेस के साथ फोटो की शेयर, फिर हटाई, एक्ट्रेस ने कहा – आई लव इंडिया, यहां ड्रामा…

ट्रेंडिंग वीडियो