scriptएक्ट्रेस Swara Bhasker को मिली जान से मारने की धमकी, चिट्ठी में लिखा-‘मर्यादा में रहो वरना जनाजे उठेंगे’ | swara bhaskar get death threats in a letter after salman khan | Patrika News
नई दिल्ली

एक्ट्रेस Swara Bhasker को मिली जान से मारने की धमकी, चिट्ठी में लिखा-‘मर्यादा में रहो वरना जनाजे उठेंगे’

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को जान से मारने की धमकी मिली है। अदाकारा को यह धमकी एक खत के जरिए मिली है। यह पत्र एक्ट्रेस के मुंबई के वर्सोवा स्थित घर पर भेजा गया। धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इससे पहले बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।

नई दिल्लीJun 30, 2022 / 10:04 am

Shweta Bajpai

swara bhaskar get death threats in a letter after salman khan

swara bhaskar get death threats in a letter after salman khan

स्वरा को मिली चिट्ठी में भेजने वाले के नाम की जगह देश का नौजवान लिखा है। अभिनेत्री को चेतावनी दी गई है कि कि अपनी भाषा को मर्यादा में रखो। वीर सावरकर का अपमान करना बंद करो और सिर्फ अपनी फिल्मों पर ध्यान दो। इस देश का नौजवान। आराम से अपनी फिल्म बनाओ वरना जनाजे उठेंगे। स्वरा ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।
स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने चिट्ठी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘देश के नौजवान तो ख़ैर सड़कों पर नौकरी की मांग कर रहे हैं पर एक प्रजाति महंगाई, बेरोजगारी, भुखमरी सब सहेगी बस ऐतिहासिक सच और तथ्य नहीं सहेगी! इतना रोश – पर नंबर रेवारी में बैठे किसी चाचा का डाला है भाई ने!’ इस चिट्ठी के अंत में ‘इस देश के नौजवान’ के रूप में साइन किए गए हैं। लेटर में लिखा है कि देश के युवा नौजवान वीर सावरकर का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1542364068715311106?ref_src=twsrc%5Etfw
बीती रात स्वरा भास्कर ने उदयपुर हत्याकांड को लेकर ट्वीट के माध्यम से अपना गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने लिखा, ‘घोर निंदनीय… कानून के मुताबिक अपराधियों के साथ तुरंत और सख्ती से निपटा जाना चाहिए। जघन्य अपराध… अनन्यापूर्ण, जैसा कि अक्सर कहा जाता है, अगर आप अपने भगवान के नाम पर मारना चाहते हैं तो अपने आप से शुरुआत करें। बीमार राक्षस।’
आपको बता दें कि स्वरा ने अब तक वीर सावरकर के लिए भी कई ट्वीट किए हैं। साल 2017 में अभिनेत्री एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था, ‘सावरकर ने ब्रिटिश सरकार से माफी मांगी। जेल से बाहर निकलने की गुहार लगाई! यह निश्चित रूप से ‘वीर’ नहीं हैं।’ ऐसे ही और भी ट्वीट अभिनेत्री द्वारा किए गए हैं।
स्वरा अक्सर देश दुनिया से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय रखती नजर आती हैं, जिसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ता है, लेकिन वो इन्हें दरकिनार कर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं।

Hindi News/ New Delhi / एक्ट्रेस Swara Bhasker को मिली जान से मारने की धमकी, चिट्ठी में लिखा-‘मर्यादा में रहो वरना जनाजे उठेंगे’

ट्रेंडिंग वीडियो