scriptपहली ही डेट पर ऋतिक रोशन ने सुजैन खान से भरवा लिया था बिल, सिग्नल पर लड़ी थीं दोनों की निगाहें | sussanne khan pay the bill on first date with hrithik roshan | Patrika News
नई दिल्ली

पहली ही डेट पर ऋतिक रोशन ने सुजैन खान से भरवा लिया था बिल, सिग्नल पर लड़ी थीं दोनों की निगाहें

भले ही ऋतिक और सुजैन अलग हो गए हों, लेकिन आज भी फैंस इस जोड़ी को पसंद करते हैं। ऋतिक और सुजैन ने शादी के 13 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था, लेकिन क्या आपको पता है कि दोनों पहली डेट काफी पर ही ऋतिक ने सुजैन से बिल भरवा लिया था।

नई दिल्लीOct 29, 2022 / 03:34 pm

Shweta Bajpai

sussanne khan pay the bill on first date with hrithik roshan

sussanne khan pay the bill on first date with hrithik roshan

ऋतिक ने अपने बचपन की दोस्त सुजैन से 2000 में शादी की थी। दोनों के दो बेटे रिधान और रेहान है। 13 साल की शादी के बाद ऋतिक और सुजैन ने साल 2014 में तलाक ले लिया था। सुजैन खान को शादी से पहले ऋतिक ने लंबे वक्त तक डेट किया था, लेकिन क्या आपको पता है कि ऋतिक ने सुजैन से पहली ही डेट पर बिल भरवा लिया था।
सुजैन खान और ऋतिक रोशन की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं रही है। दोनों की मुलाकात एक ट्रैफिक सिग्नल पर हुई थी जब रेड लाइट थी और दोनों की गाड़ियां अगल-बगल रुकी हुई थीं।

ऋतिक रोशन खुद गाड़ी ड्राइव कर रहे थे और उन्होंने अपनी बाईं ओर वाली गाड़ी में एक खूबसूरत लड़की को देखा। कहते हैं कि पहली ही मुलाकात में ऋतिक अपना दिल हार बैठे थे।
https://twitter.com/hashtag/HrithikRoshan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके बाद दोनों की मुलाकात ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन की सगाई में हुई। इसके बाद तो दोनों की लव स्टोरी आगे चल पड़ी। कम लोग जानते हैं कि पहली डेट पर ऋतिक रोशन ने नहीं बल्कि सुजैन खान ने बिल पे किया था, क्योंकि एक्टर अपना वॉलेट भूल गए थे। इसके बाद ऋतिक रोशन ने फिल्मी अंदाज में सुजैन को प्रपोज किया। उन्होंने एक दिन कॉपी के मग में एक बैंड डाला और कॉफी खत्म होने पर जब सुजैन को वो बैंड मिला तो ऋतिक ने उनसे पूछा कि क्या वो हमेशा उनके साथ रहना पसंद करेंगी? उन्होंने हां कहा और दोनों ने शादी कर ली।

भले ही ऋतिक और सुजैन का तलाक हो गया हो, लेकिन दोनों आज भी अच्छे दोस्त हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हैं और बच्चों के साथ वेकेशन के लिए बाहर जाते हैं। ऋतिक और सुजैन आज पति-पत्नी न हो लेकिन उनका प्यार अभी भी वैसा ही है।
https://twitter.com/hashtag/Hrithik?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/HrfcKolkata/status/1069544586983292928?ref_src=twsrc%5Etfw
तलाक के कई सालों बाद एक इंटरव्यू के दौरान सुजैन खान ने अपने तलाक पर चर्चा की थी। सुजैन ने कहा था, ‘हम लोग जीवन के एक ऐसे मोड़ पर पहुंच गए थे जहां हमने अलग होना ही ठीक समझा था। हमें अपने रिश्ते में ये जानना बहुत जरूरी था और मैं किसी भी कीमत एक खराब रिश्ते में नहीं रहने को तैयार थी।’

इसके बाद सुजैन ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि मेरे और ऋतिक के रिश्ते में कोई खटास नहीं है। हम दोनों अपने बेटों के प्रति पूरे प्रतिबद्ध हैं और हम उनके हित के अनुसार ही अपने जीवन के फैसले ले रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/HrithikRoshan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके बाद सुजैन कहती हैं कि मैं और ऋतिक हमेशा करीबी दोस्त रहेंगे। अब भले ही हम साथ नहीं रहते हैं लेकिन दोनों एक-दूसरे से खूब बातें करते हैं। पति-पत्नी के रिश्ते से निकलने के बाद भी हम एक-दूसरे का बहुत सम्मान करते हैं।

Hindi News/ New Delhi / पहली ही डेट पर ऋतिक रोशन ने सुजैन खान से भरवा लिया था बिल, सिग्नल पर लड़ी थीं दोनों की निगाहें

ट्रेंडिंग वीडियो