scriptSushant Singh Rajput के सिक्स पैक ऐब्स को देख जब लोग हो गए थे हैरान! ‘मैं तेरा बॉयफ्रेंड’ पर किया था डांस, देखें Video | Sushant Singh Rajput surprised when he saw six pack abs | Patrika News
बॉलीवुड

Sushant Singh Rajput के सिक्स पैक ऐब्स को देख जब लोग हो गए थे हैरान! ‘मैं तेरा बॉयफ्रेंड’ पर किया था डांस, देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (RIPSushant Singh Rajput) का निधन 14 जून को हुआ था
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Jun 29, 2020 / 03:20 pm

Pratibha Tripathi

sushant singh rajput dance video viral

sushant singh rajput dance video viral

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput death) के अचानक यूं चले जाने के बाद से बॉलीवुड में मानों मातम छा गया हो। उनकी मौत ने हर किसी को सदमें में डाल दिया। सुशांत सिंह राजपूत आज के समय का एक ऐसा सफल सितारा था जिसके पास ना केवल अभिनय की कला भरपूर थी उससे कही अधिक उनके पास और भी कई तरह की कलाओं का संग्रहण था।

सुशांत सिंह (sushant singh rajput dancer)एक अच्छे कलाकार होने के साथ साथ एक ट्रेंड डांसर भी थे। वह कमाल का डांस किया करते थे जिसका एक (sushant singh rajput dance video viral) वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर अपने सिक्स पैक ऐब्स के साथ कमाल का डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उनकी फिटनेस को देख फैंस भी हैरान रह जाते है।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह वीडियो उनके फैन पेज ने शेयर किया है और जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है। वैसे भी सुशांत सिंह राजपूत डांस के साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी ज्यादा ध्यान दिया करते थे। जिसे वो समय समय पर इंस्टाग्राम में भी साझा करते थे। सुशांत के निधन के बाद उनके फैन्स उनके कई दिलों को छू लेने वाले वीडियो शेयर कर रहे हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन हैंगिंग की वजह से 14 जून को हुआ था। पुलिस ने पोस्ट मार्टम में बताया था कि उनकी मौत दम घुटने की वजह से हुई है हालांकि उनके निधन को लेकर पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर रही है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Sushant Singh Rajput के सिक्स पैक ऐब्स को देख जब लोग हो गए थे हैरान! ‘मैं तेरा बॉयफ्रेंड’ पर किया था डांस, देखें Video

ट्रेंडिंग वीडियो