scriptसनी लियोन को मिली रिंग मशीन जिससे बिना घड़ी के हो जाती हैं गायब, जानें क्या है इसके पीछे का राज | Sunny Leone's ring machine disappears without a clock | Patrika News
बॉलीवुड

सनी लियोन को मिली रिंग मशीन जिससे बिना घड़ी के हो जाती हैं गायब, जानें क्या है इसके पीछे का राज

सनी लियोन(Sunny Leone) एक रिंग के जरिये हो रही हैं गायब
सनी लियोन के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं

Mar 03, 2020 / 05:43 pm

Pratibha Tripathi

sunny_final.jpg

नई दिल्ली। आप सभी ने मिस्टर इंडिया फिल्म तो देखी ही होगी। जिसमें अनिल कपूर के पास एक टाइम मशीन होती है जिससे वो गायब हो जाता है अब यह मशीन सनी लियोन (Sunny Leone) को भी मिल गई है। अरे, आप तो गए हैराऩ! अरे भाई इतना परेशान होने की बात नही है हम आपको बताते हैं। सनी लिओन के इस करिश्माई पावर के बारे में..

सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम (Sunny Leone Instagram) पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अचानक गायब हो जाती हैं। वो भी मिस्टर इंडिया स्टाइल पर। लेकिन सनी लियोन के पास वो घड़ी नही है लेकिन उस घड़ी की जगह उनके पास वो पावर आ गया है जिससे वो एक रिंग के जरिये गायब हो रही हैं। सनी लियोन के इस वीडियो को फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी के इस वीडियो पर फैन्स के मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं।

सनी लियोन (Sunny Leone Video) ने इस वीडियो को अपने इस्टाग्रां में शेयर भी किया है और कैप्शन में लिखकर बताया है कि ‘अब मुझे गायब होने के लिए किसी घड़ी की जरूरत नहीं हैं। सनी का यह टिकटॉक वीडियो है जिसमें वो एक ऐप के जरिये इस तरह के करतब दिखाती नज़र आ रही हैं। इस वीडियों को फैस काफी पसंद कर रहे है। जिसे लगभग चार लाख बार देखा जा चुका है।

बता दें कि सनी लियोन (Sunny Leone) ने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद सनी कई स्पेशल सॉन्ग्स में भी नजर आई हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सनी लियोन को मिली रिंग मशीन जिससे बिना घड़ी के हो जाती हैं गायब, जानें क्या है इसके पीछे का राज

ट्रेंडिंग वीडियो