scriptनर्स बनना चाहती थीं Sunny Leone, लेकिन बन गई थीं पॉर्न स्टार; 18 साल की उम्र में बाइसेक्‍शुअल होने का पता चला | Sunny Leone Birthday Special Know Some Unknown Facts | Patrika News
बॉलीवुड

नर्स बनना चाहती थीं Sunny Leone, लेकिन बन गई थीं पॉर्न स्टार; 18 साल की उम्र में बाइसेक्‍शुअल होने का पता चला

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपनी जिंदगी का आधे से ज्यादा हिस्सा पॉर्न इंडस्ट्री में गुजारा दिया, लेकिन वो शुरूआत से एक नर्स बनकर लोगों की सेवा करना चाहती थीं, पर उस समय किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया.

May 13, 2022 / 04:54 pm

Vandana Saini

नर्स बनना चाहती थीं Sunny Leone, लेकिन बन गई थीं पॉर्न स्टार; 18 साल की उम्र में बाइसेक्‍शुअल होने का पता चला

नर्स बनना चाहती थीं Sunny Leone, लेकिन बन गई थीं पॉर्न स्टार; 18 साल की उम्र में बाइसेक्‍शुअल होने का पता चला

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं. सनी ने काफी कम समय में अपने डांस और अभिनय से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ अपने फैंस के बीच अच्छी पहचान बना ली है. आज के समय में उनकी पहचान किसी पॉर्न स्टार की नहीं बल्कि एक अभिनेत्री के तौर पर हैं, जिनको इसके अलावा किसी परिचय की जरूरत नहीं है. सनी के लिए यहां तक सफर करना आसान नहीं था, लेकिन फिर भी उन्होंने हार नहीं मानी और इस मुकाम को हासिल किया. सनी लियोनी पिछले कई सालों से लगातार बॉलीवुड में सक्रिय बनी हुई हैं.
वो अपना ज्यादा समय काम से अलग अपने पति और बच्चों के साथ बिताना पसंद करती हैं और उसी में सो थोड़ा समय निकाल कर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के बिताती हैं. सनी अपने तीन बच्चों और पति के साथ मुंबई में ही रहती हैं. सनी ने साल 2012 में बॉलीवुड में डब्यू किया था और अब वो बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस के तौर पर पहचानी जाती हैं. इससे पहले सनी एडल्ट फिल्मों काम किया करती थी, जिसके पीछे का कारण था उनके पास खाने के भी पैसे नहीं हुआ करते थे. सनी का असली नाम करनजीत कौर है और वो पंजाबी सिख परिवार से हैं.
यह भी पढ़ें

Nidhi Jha का बेडरूम वीडियो हो रहा वायरल, गले पर लव बाइट देख फैंस खिंच रहे टांग

https://twitter.com/StarStruckbySL?ref_src=twsrc%5Etfw
सनी आज के समय में भले ही अपने परिवार से दूर हैं, लेकिन वो अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर अपने भाई के साथ फोटो साझा करती रहती हैं. उनके फैंस को ये जानकर काफी हैरानी होगी कि सनी शुरूआत से ही न तो एक्ट्रेस बनना चाहती थी और न ही पोर्न स्टार. जी हां, वो असल में लोगों की सेवा करना चाहती थी, यानी की वो एक नर्स के तौर पर अपने जीवन की शुरूआत करना चाहती थीं, लेकिन नियती को कुछ और ही मंजूर था. सनी नर्स बनने के लिए पढ़ाई भी कर रहीं थी, लेकिन वक्त और हालात ने उन्हें कुछ और ही करने पर मजबूर कर दिया.
https://twitter.com/SunnyLeone/status/1521874990291091457?ref_src=twsrc%5Etfw
सनी लियानी को पैसों की किल्लत का सामना करना पड़ता था, जिसके लिए सनी ने एक ऐसा रास्ता चुना, जिसमें वो फंसती चली गईं. अपना जेब खर्च निकालने के लिए सनी लियोनी एडल्ट फिल्मों में काम करने लगीं और साथ ही एक जर्मन बेकरी में वेट्रेस का काम किया करती थीं. अपने एक इंटरव्यू के दौरान सनी लियोनी इस बात का खुलासा किया था कि एडल्ट फिल्मों में काम करने की वजह से लोग उनके साथ गलत तरीके से बर्ताव किया करते थे. सनी ने बताया था कि वो महज 19 साल की उम्र से पोर्न इंडस्ट्री में काम करने लगी थीं.
https://twitter.com/iVishnuManchu?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके साथ सनी ने अपने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि वो बाईसेक्सुअल हैं. जी हां, उनका ये खुलासा काफी चौंकाने वाला है, लेकिन ये सच है. सनी ने बताया था कि उन्हें 18 साल की उम्र में इस बात का पता चला था कि वे लड़के और लड़की दोनों की ही ओर आकर्षित हो सकती हैं. सनी पोर्न फिल्‍मों में काम करने के साथ-साथ उनका निर्देशन भी किया करती थीं. बता दें कि सनी फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा. सनी लियोनी ऐसी पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस थीं जिन्होंने अपने को-स्टार के एचआईवी टेस्ट की मांग की थी.

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / नर्स बनना चाहती थीं Sunny Leone, लेकिन बन गई थीं पॉर्न स्टार; 18 साल की उम्र में बाइसेक्‍शुअल होने का पता चला

ट्रेंडिंग वीडियो