scriptजिस्म 2 की शूटिंग से पहले सनी लियोन ने की थी रणदीप हुड्डा के HIV टेस्ट की मांग | Sunny had asked for Randeep's HIV test before the shooting of jism-2 | Patrika News
बॉलीवुड

जिस्म 2 की शूटिंग से पहले सनी लियोन ने की थी रणदीप हुड्डा के HIV टेस्ट की मांग

बिग बॉस में अपने पैर जमाने के बाद सनी लियोन ने बॉलीवुड में जमकर तारीफ हासिल की है। उनकी चर्चित फिल्मों में एक पहेली लीला, वन नाइट स्टैंड, जिस्म 2, रागिनी एमएमएस 2, जैकपॉट और अन्य शामिल हैं।सनी आइटम नंबरों पर स्टैंडआउट प्रदर्शन करने वाली अभिनेत्रियों में से एक है। उन्होंने लैला ओह लैला, लैला तेरी, पिया मोरे, पानी वाला डांस, देसी लुक, बेबी डॉल और अन्य जैसे गानों से खूब सफलता हासिल की हैं।

Oct 30, 2021 / 09:20 pm

Sneha Patsariya

sunny-leone
सनी ने 2012 में पूजा भट्ट की “जिस्म 2” में रणदीप हुड्डा और अरुणोदय सिंह के साथ अपनी शुरुआत की। अपनी पहली फिल्म साइन करते समय, सनी ने कुछ वास्तविक मांगें कीं जो एक अभिनेता के लिए भी काफी असामान्य थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी लियोन ने फिल्म की शूटिंग से पहले रणदीप हुड्डा और अरुणोदय सिंह का मेडिकल सर्टिफिकेट मांगा था। जिस्म 2 में उनके और दोनों अभिनेताओं के बीच बहुत हॉट सीन थे। सनी लियोन ने मांग की कि दोनों कलाकार शारीरिक रूप से दृश्यों में शामिल होने से पहले अपना मेडिकल टेस्ट कराएं।
यह भी देखे- करीना कपूर ने जब खोले अपने बैडरूम के राज, बोली बिस्तर पर मुझे रोज 3 चीजे हर हाल में चाहिए

f012f5ee-9e0a-4f12-9c6c-c8791b2d278c.jpg
51865291.jpg
अफवाह यह भी बताती है कि सनी ने पूजा भट्ट को अपनी मांगों को लेकर एक ईमेल लिखा और यहां तक कि पारदर्शिता सुनिश्चित करने के लिए अपना खुद का चिकित्सा प्रमाण पत्र भी भेजा। उनकी मांग यह सुनिश्चित करने की थी कि वह खतरनाक बीमारियों से पीड़ित किसी व्यक्ति के साथ शूटिंग नहीं करेगी। पूजा भट्ट ने हालांकि शुरुआत में ही साफ कर दिया था कि फिल्म में गहन और अंतरंग दृश्य हो सकते हैं, लेकिन उन्हें खूबसूरती से शूट किया जाएगा। इसलिए किसी एचआईवी या अन्य मेडिकल सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। सनी लियोन और अभिनेता रणदीप हूडा की फिल्म जिस्म-2 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा काम किया था और एक्ट्रेस सनी के काम को लोगों ने काफी सराहा गया था।
आपको बता दें कि बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी तेलगु फिल्म करंट थीगा में भी काम कर चुकी है और अपने मूव्स से लोगों का दिल जीत चुकी है। हांलाकि बॉलीवुड में एक अभिनेत्री के रूप में प्रसिद्ध होने से पहले, वह भारत में एक अमेरिकी पो-र्न स्टार के रूप में जानी जाती थीं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / जिस्म 2 की शूटिंग से पहले सनी लियोन ने की थी रणदीप हुड्डा के HIV टेस्ट की मांग

ट्रेंडिंग वीडियो