scriptSunny Deol के बेटे Karan Deol ने गुपचुप की सगाई, अब इस दिन बजेगी शादी की शहनाई | sunny deol son karan deol engaged wedding next month dharmendra prakash kaur gadar 2 actor | Patrika News
बॉलीवुड

Sunny Deol के बेटे Karan Deol ने गुपचुप की सगाई, अब इस दिन बजेगी शादी की शहनाई

Karan Deol Wedding: एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म गदर को लेकर चर्चा में हैं। जब से फिल्म के दूसरे पार्ट की घोषणा हुई है तब से फैंस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच एक्टर के बेटे करण देओल चर्चा में आ गए हैं। खबर है कि करण ने सगाई कर ली है और जल्द ही शादी करने वाले हैं।

May 03, 2023 / 06:09 pm

Shweta Bajpai

karan deol

karan deol

Karan Deol Wedding: एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) ने फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन फिल्म के गानों को खूब सराहा गया था। इसके बाद भी एक्टर ने हार नहीं मानी और पापा सनी की फिल्म ‘वेल्ले’ में दिखाई दिए थे, लेकिन वो यहां भी नाकाम साबित हुए। एक एक बार फिर एक्टर चर्चा में आ गए हैं, लेकिन इस बार चर्चा में आने की वजह इनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि एक्टर की पर्सनल लाइफ है। दरअसल खबर आ रही है कि एक्टर ने सगाई कर ली है और अब जल्द ही वो शादी करने वाले हैं।
हालांकि करण किस लड़की से शादी करने जा रहे हैं इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो करण देओल ने अपने परिवारवालों की उपस्थिति में सगाई कर ली है और जून के महीने में वो शादी के बंधन में बंध जाएंगे। मजे की बात ये है कि ये सगाई धर्मेंद्र-प्रकाश कौर की एनिवर्सरी के मौके पर हुई है।

फैमिली से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि, ‘करण देओल की होने वाली दुल्हनिया के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। करण देओल इस लड़की को काफी समय से डेट कर रहे थे और अब दोनों ने शादी करने का फैसला लिया है। करण देओल ने अपनी गर्लफ्रेंड से दादा धर्मेंद्र और दादी प्रकाश कौर की एनिवर्सरी के मौके पर सगाई करने का फैसला लिया था। इस मौके पर दोनों के परिवार एक साथ इकट्ठा हुए और सगाई का कार्यक्रम पूरा हुआ।’

यह भी पढ़ें

अरमान मलिक की पत्नी पायल के मुंह से आने लगा खून

https://twitter.com/hashtag/sunnydeol?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ऐसे में देओल परिवार करण की शादी की तैयारियों में जुट गया है। परिवार ने फैसला किया है कि शादी जून में काफी सिंपल तरह से की जाएगी। इसमें सिर्फ करीबी मेहमान ही शामिल होंगे।

भले ही लड़की का सामने न आया हो, लेकिन समय समय पर एक्टर का नाम फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती दृष्टि रॉय से जुड़ता आया है। हालांकि बाद में करण की टीम ने सगाई की अफवाहों को खारिज कर दिया और कहा था कि करण और दृष्टि बचपन के दोस्त हैं।
https://twitter.com/hashtag/KaranDeol?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बात यहीं खत्म नहीं हुई इसके बाद एक्टर दुबई में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आए थे, जिसके बाद उनके प्यार की चर्चा तेज हो गई। खबर थी कि करण और यह मिस्ट्री गर्ल रिलेशनशिप में हैं। एक सूत्र ने इस बात को कन्फर्म किया है था।

सूत्र ने बताया था कि हां, दोनों रिलेशनशिप में हैं और लगभग 2 सालों से दोनों साथ हैं। दोनों एक-दूसरे से काफी प्यार करते हैं। अपने परिवार की तरह ही करण भी अपनी पर्सनल लाइफ को दुनिया के सामने नहीं लाना चाहता है। इसी वजह से वह अपने रिलेशनशिप का खुलासा नहीं कर सकते।’
https://twitter.com/hashtag/cranchmedia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
अब सवाल उठ रहा है कि क्या यही मिस्ट्री गर्ल करण की जीवनसाथी बनने वाली हैं या कोई और देओल परिवार की बहू बनने जा हैं इसका पता तो समय आने पर ही चल पाएगा।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Sunny Deol के बेटे Karan Deol ने गुपचुप की सगाई, अब इस दिन बजेगी शादी की शहनाई

ट्रेंडिंग वीडियो