scriptसनी और शाहरुख ने बात करना तो दूर, एक-दूसरे की ओर देखना भी कर दिया था बंद, दोनों में 16 साल तक नहीं हुई हाय-हेलो! | Sunny Deol Shah Rukh Khan dont have good terms with each other | Patrika News
बॉलीवुड

सनी और शाहरुख ने बात करना तो दूर, एक-दूसरे की ओर देखना भी कर दिया था बंद, दोनों में 16 साल तक नहीं हुई हाय-हेलो!

Sunny Deol Shahrukh Khan: सनी देओल और शाहरुख खान की 1993 में आई डर सुपरहिट रही थी लेकिन दोनों के रिश्ते खराब हो गए थे।

Aug 08, 2023 / 01:35 pm

Rizwan Pundeer

suny_shahrukh_ji.jpg

सनी देओल और शाहरुख खान, दोनों ही हिन्दी सिनेमा के बड़े स्टार हैं।

Sunny Deol Shahrukh Khan Relation: सनी देओल की ‘गदर 2’ इस हफ्ते यानी 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। सनी की इस फिल्म की काफी चर्चा है। माना जा रहा है कि ये फिल्म शाहरुख खान की ‘पठान’ के बाद इस साल की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस ओपनिंग कर सकती है। ऐसे में दोनों स्टार्स के मुकाबले की चर्चा हो रही है। दोनों स्टार्स की फिल्म ही नहीं निजी जिंदगी के रिश्ते भी चर्चा में रहे हैं। शाहरुख और सनी के रिश्ते अच्छे नहीं रहे हैं। यहां तक कि करीब 16 साल तो दोनों के बीच बातचीत तक नहीं हुई।


‘डर’ में साथ काम करने के बाद बिगड़े रिश्ते
साल 1993 में आई यशराज बैनर की फिल्म ‘डर’ में सनी देओल और शाहरुख खान ने साथ काम किया था। सनी देओल फिल्म के हीरो थे तो शाहरुख खान निगेटिव रोल में थे। फिल्म सुपरहिट रही लेकिन एक्टिंक के लिए सनी को नहीं बल्कि शाहरुख खान को तारीफें मिलीं। यहीं से दोनों सितारों के बीच रिश्ते बिगड़ने लगे। सनी देओल ने यशराज पर आरोप लगाया कि उनको जिस तरह का रोल बताया गया, वैसा फिल्म में दिखाया नहीं गया। फिल्म में विलेन को ग्लोरिफाई किया गया और उसको ही हीरो की तरह पेश किया गया। ये उनके साथ एक तरह से धोखा था।

सनी देओल ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि ‘डर’ का अनुभव उनकी जिंदगी का सबसे बेकार अनुभव रहा। उनसे झूठ बोला गया और मेकर्स ने धोखे से उनको साइडलाइन किया। शाहरुख खान से 16 साल तक बोलचाल बंद रहने की बात को स्वीकारते हुए सनी ने कहा था, ऐसा नहीं है कि मैंने किसी से जानबूझकर बात नहीं की। मैं ज्यादा सोशल नहीं हूं। इसलिए हम कहीं मिले ही नहीं तो बात कैसे होती।

sunny_shahrukh_in_darr.jpg
डर फिल्म के एक सीन में शाहरुख खान और सनी देओल। IMAGE CREDIT:


सनी ने इशारे में शाहरुख को कहा था मुजरेवाली, किंग खान ने दिया था जवाब
शाहरुख खान के बड़े लोगों का पार्टियों में प्रफोर्मेंस की चर्चा के बीच कई साल पहले सनी ने कहा था कि एक्टर किसी की शादी में नहीं नाचते हैं। ये काम तो मुजरेवाली का होता है। इसे उनका शाहरुख पर वार माना गया था। शाहरुख के सामने भी ये सवाल आया था। इस पर शाहरुख ने कहा था कि शादी किसी के लिए बहुत खुशी का मौका होता है। ऐसे मौके पर शामिल होना मुझे बहुत पसंद है। मैं बिल्कुल इस तरह के कार्यक्रमों में जाना पसंद करता हूं और करता रहूंगा।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सनी और शाहरुख ने बात करना तो दूर, एक-दूसरे की ओर देखना भी कर दिया था बंद, दोनों में 16 साल तक नहीं हुई हाय-हेलो!

ट्रेंडिंग वीडियो