scriptGadar 2 Teaser Release: ‘दामाद है वो पाकिस्तान का, उसे टीका लगाओ, दहेज में लाहौर ले जाएगा’ तारा इज बैक! | sunny deol and ameesha patel starrer gadar 2 teaser out on youtube | Patrika News
बॉलीवुड

Gadar 2 Teaser Release: ‘दामाद है वो पाकिस्तान का, उसे टीका लगाओ, दहेज में लाहौर ले जाएगा’ तारा इज बैक!

Gadar 2 Teaser: तारा इज बैक! गदर 2 का धमाकेदार टीजर हुआ रिलाज, दिखा ‘पाकिस्तान के दामाद’ सनी देओल का जलवा…

Jun 13, 2023 / 11:59 am

Krishna Pandey

gadar_2.jpg
Gadar 2 Official Teaser: सनी देओल की फिल्म गदर 2 को लेकर दर्शकों के बीच बीते काफी समय से हाइप बना हुआ है। इस बीच अब फिल्म गदर 2 का आधिकारिक टीजर जी स्टूडियोज ने जारी कर दिया है। रिलीज होने ही फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
गदर 2 को 11 अगस्त 2023 को होना है रिलीज
बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म गदर 2 का धमाकेदार टीजर आज 12 जून 2023 को यूट्यूब पर जारी कर दिया है। गदर 2 को 11 अगस्त 2023 को रिलीज किया जाना है।
फिल्म गदर 2 में सनी देओल का धमाकेदार एक्शन देख फैंस की आंखे खुली की खुली रह गई है। तारा सिंह की इस दमदार वापसी ने फिल्म गदर 2 को लेकर फैंस की हाइप और भी बढ़ा दी है। आइए एक बार गदर 2 के आधिकारिक टीजर पर नजर डालते हैं।
gadar_treasure.jpg
https://youtu.be/7kcjLAqdTy4
22 साल पहले गदर ने रचा इतिहास
तारा सिंह और सकीना के रूप में सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने बड़े पर्दे पर आज से 22 साल पहले जो इतिहास रचा था, वह भुलाया नहीं जा सकता।
वापस लौटा ‘पाकिस्तान का दामाद’
गदर 2 को 11 अगस्त 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाने वाला है। फिल्म के ट्रेलर में सनी देओल का ही लुक नजर आ रहा है। फिल्म से अमीषा पटेल के किरदार की झलक टीजर में देखने को नहीं मिली है। एक बार फिर टीजर को देखने के बाद साफ हो गया है कि तारा सिंह का गुस्सा पाकिस्तान पर फूटने वाला है। टीजर के एक सीन में तारा सिंह बैल गाड़ी का पहिया घुमा कर फेंकते नजर आ रहे हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Gadar 2 Teaser Release: ‘दामाद है वो पाकिस्तान का, उसे टीका लगाओ, दहेज में लाहौर ले जाएगा’ तारा इज बैक!

ट्रेंडिंग वीडियो