scriptSuhana Khan ने ग्लैमरस लुक से बटोरी सुर्खियां, वायरल हुई तस्वीरें | Suhana Khan made headlines with glamorous look, pictures went viral | Patrika News
बॉलीवुड

Suhana Khan ने ग्लैमरस लुक से बटोरी सुर्खियां, वायरल हुई तस्वीरें

सुहाना खान (suhana khan )सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
सुहाना का एक पुराना वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है।

Aug 13, 2020 / 02:38 pm

Pratibha Tripathi

suhana khan glamorous look viral

suhana khan glamorous look viral

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अनगिनत फिल्में ऐसी रहीं हैं जो लोगों के दिलों में लंबे समय से राज कर रही हैं। शाहरुख खान एक ऐसे कलाकार हैं जिनकी (shahrukh khan fan following)फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। उनके एक-एक डायलॉग के दर्शक दीवाने हैं। शाहरुख खान की जिंदगी से जुड़ी हर बात दर्शकों को पता है, यहां तक कि शाहरुख की पसंद और नापसंद तक का भी उनके फैंस को पूरा-पूरा अंदाजा है, लेकिन जब बात उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की हो तो फिर दर्शक कैसे पीछे रह सकते हैं। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan hot look) अपनी अदाओं से, तो बेटी सुहाना खान (Suhana khan glamorous look) अपने ग्लैमरस लुक्स से सुर्खियों में रहती हैं। वैसे तो सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वे अपनी तस्वीरें और वीडियो समय-समय पर पोस्ट करती रहती हैं, लेकिन सुहाना(suhana khan old video) का एक पुराना वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहा है। इस पुराने वीडियो में सुहाना का फोटोशूट कराते हुए वीडियो बनाया गया है। आपको बतादें सुहाना खान के इस वीडियो को उनके इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है। शेयर वीडियो को अब तक साढ़े तीन हजार से भी ज्यादा बार देखा जाचुका है।

शाहरुख की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan video) का यह पुराना वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो पर लोग जम कर कमेंट भी कर रहे है। वायरल वीडियो में वे ब्लू और पिंक कलर के प्रिंटेड ड्रेस में नज़र आ रही हैं, और यह ड्रेस उन पर काफी जच भी रहा है। खास बात यह है कि सुहाना अभी अभिनय से दूर हैं लेकिन इस वीडियो में उनकी अदाएं काफी अच्छी हैं और लोग पसंद भी कर रहे हैं। वैसे सुहाना की भी बड़ी फैन फॉलोइंग है, वे जब भी सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करती हैं फौरन लोगों की प्रतिक्रिया आती है।

View this post on Instagram

Make me laugh and take me dancing

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) अभी अमेरिका में पढ़ाई कर रही हैं, पर कोरोनावायरस के कारण जब से लॉकडाउन लगा है वे मुंबई में अपने पैरेंट्स के साथ घर पर रह रही हैं। वैसे बॉलीवुड स्टार किड्स की जब भी चर्चा होती है तो शाहरुख की बेटी सुहाना खान(shahrukh khan daughter suhana khan photo) का नाम उसमें ज़रूर होता है। इसके अलावा वे अपनी लाइफ स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सुहाना खान अभी फिल्मों से दूर हैं लेकिन वे सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कई बार सवालों के जवाब देते हुए शाहरुख ने साफ किया है कि सुहाना पहले पढ़ाई पूरी करेंगी इसके बाद उनके करियर के बारे में बात होगी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Suhana Khan ने ग्लैमरस लुक से बटोरी सुर्खियां, वायरल हुई तस्वीरें

ट्रेंडिंग वीडियो