scriptबीजेपी नेता Subramanian Swamy ने Akshay Kumar पर केस करने का किया ऐलान, जानें क्या है पूरा मामला? | Subramanian Swamy Announces Case Against Akshay Kumar For His Film Ram Setu | Patrika News
बॉलीवुड

बीजेपी नेता Subramanian Swamy ने Akshay Kumar पर केस करने का किया ऐलान, जानें क्या है पूरा मामला?

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी बीच बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने उनकी एक फिल्म को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक्टर के खिलाफ केस करने का फैसला किया है.

Jul 29, 2022 / 12:05 pm

Vandana Saini

बीजेपी नेता Subramanian Swamy ने Akshay Kumar पर केस करने का किया ऐलान

बीजेपी नेता Subramanian Swamy ने Akshay Kumar पर केस करने का किया ऐलान

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही भूमि पेडनेकर से साथ फिल्म ‘रक्षाबंधन’ में नजर आने वाले हैं. उनकी ये फिल्म अगले महीने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसके लिए उनके फैंस काफी वेट कर रहे हैं. इसके बाद अलावा अक्षय कुमार के पास कई और प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें वो नजर आने वाले हैं, जिनमें ‘गोरखा’ और ‘OMG 2’ जैसी फिल्मों के नाम शामिल है. इन्हीं में से एक है अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu). इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) नजर आने वाली हैं.
साथ ही फिल्म में नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) भी नजर आएंगी. अक्षय की ये फिल्म एक मिथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म है, जिसके निर्माता अरुणा भाटिया और विक्रम मल्होत्रा है, लेकिन इस फिल्म पर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक्टर के खिलाफ केस करने का फैसला किया है. हाल में नेता ने अपने ट्विटर हैडल पर अक्षय और उनकी फिल्म के लिए ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मुआवजे के वाद को मेरे सहयोगी सत्य सभरवाल अधिवक्ता द्वारा अंतिम रूप दिया गया है’.

यह भी पढे़ं: Shah Rukh Khan की भविष्यवाणी हो रही सच? न्यूड फोटोशूट के पछड़े में फंसे Ranveer Singh को लेकर ‘किंग’ ने सालों पहले बता दी थी ये बात
https://twitter.com/Swamy39/status/1552859037510774784?ref_src=twsrc%5Etfw

उन्होंने अपने ट्वीट में आगे ये साफ लिखा कि ‘मैं अक्षय कुमार और कर्मा मीडिया पर उनकी फिल्म में रिलीज के लिए राम सेतु मुद्दे के चित्रण में मिथ्याकरण के कारण हुए नुकसान के लिए मुकदमा कर रहा हूं’. इससे पहले भी सुब्रमण्यम स्वामी ने राम सेतु को लेकर कोर्ट में एक याचिका भी दायर की थी, जिसमें उन्होंने कोर्ट से ये आगह किया था कि ‘राम सेतु लाखों हिन्दुओं की आस्था से जुड़ा है, ऐसे में रामसेतु को राष्ट्रीय धरोहर घोषित किया जाए’. वहीं अब वो रात सेतु को लेकर बन रही फिल्म को लेकर अपना नाराजगी जता रहे हैं.
https://twitter.com/hashtag/RamSetu?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

उनका साफ कहना है कि ये फिल्म हिंदूओं की भावनाओं को ठेस पहुंचा सकती है, जिसको लेकर उन्होंने एक्टर पर केस करने का फैसला लिया है. वहीं अगर इस फिल्म के बारे में बात की जाए तो, इसकी घोषणा साल 2020 में की गई थी, उसी समय इसका पहला पोस्टर भी जारी किया गया था. इस साल फिल्म का दूसरा पोस्टर जारी किया गया था. बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार आर्कियोलॉजिस्ट (Archaeologist) की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे जो कि इस साल 24 अक्टूबर को रिलीज हो होगी.

यह भी पढे़ं: ‘लोगों की इतनी नफरत मिल रही है…’, Shamshera के फ्लॉप होने पर छलके Sanjay Dutt के आंसू; शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Hindi News / Entertainment / Bollywood / बीजेपी नेता Subramanian Swamy ने Akshay Kumar पर केस करने का किया ऐलान, जानें क्या है पूरा मामला?

ट्रेंडिंग वीडियो