scriptSrikanth Collection Day 14: बॉक्स ऑफिस पर ‘श्रीकांत’ का गिरा ग्राफ, 14वें दिन की इतनी कमाई | Srikanth Box Office Collection Day 14 rajkumar rao film earn less on thursday entertainment news | Patrika News
बॉलीवुड

Srikanth Collection Day 14: बॉक्स ऑफिस पर ‘श्रीकांत’ का गिरा ग्राफ, 14वें दिन की इतनी कमाई

Srikanth Box Office Collection Day 14: फिल्म ‘श्रीकांत’ बॉक्स ऑफिस पर हर दिन करोड़ों का कलेक्शन कर रही है। इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक करीब 31 करोड़ रुपए की कमाई की है।

मुंबईMay 24, 2024 / 09:17 am

Riya Chaube

Srikanth Box Office Collection Day 14
Srikanth Box Office Collection Day 14: राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ 10 मई को थिएटर में रिलीज हुई थी और तब से ही हर रोज बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई कर रही है। दो हफ्ते बाद भी फिल्म हर दिन करोड़ों का कलेक्शन कर रही है लेकिन फिल्म के कलेक्शन में लगातार गिरावट देखी जा सकती है।

‘श्रीकांत’ 14वें दिन की इतनी कमाई (Srikanth Box Office Collection Day 14)

राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ ने शुरुआत में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी मगर अब फिल्म के कलेक्शन का ग्राफ लगातार गिर रहा है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 14वें दिन ‘श्रीकांत’ का कलेक्शन 1.40 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कुल कलेक्शन अब 31.45 करोड़ रुपए हो गया है।

यह भी पढ़ें: ‘श्रीकांत’ का 13वें दिन निकला दम, राजकुमार राव की फिल्म का लुढ़का कलेक्शन

फिल्म की स्टारकास्ट (Film Srikanth Starcast)

‘श्रीकांत’ की कहानी एक बायोपिक पर बेस्ड है, जिसमें राजकुमार राव लीड रोल में हैं। फिल्म विजुअली इंपेयर्ड बिजनेसमैन ‘श्रीकांत’ बुल्ला की कहानी है। फिल्म में राजकुमार राव के अलावा एक्ट्रेस ज्योतिका हैं। फिल्म में एक्ट्रेस ने ‘श्रीकांत’ की मां का किरदार निभाया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला भी मेन रोल में हैं। फिल्म में राजकुमार और अलाया की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Srikanth Collection Day 14: बॉक्स ऑफिस पर ‘श्रीकांत’ का गिरा ग्राफ, 14वें दिन की इतनी कमाई

ट्रेंडिंग वीडियो