scriptSrikanth Box Office Collection: ‘श्रीकांत’ का बॉक्स ऑफिस पर चला रहा है जादू, राजकुमार की फिल्म ने 11वें दिन छापे इतने नोट | Srikanth Box Office Collection Day 11 rajkumar rao film earns Rs 1.50 Cr India net sacnilk report | Patrika News
बॉलीवुड

Srikanth Box Office Collection: ‘श्रीकांत’ का बॉक्स ऑफिस पर चला रहा है जादू, राजकुमार की फिल्म ने 11वें दिन छापे इतने नोट

Srikanth Box Office Collection Day 11: राजकुार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ के 11 वें दिन के बॉक्स ऑफिस आंकड़ें जारी कर दिए गए हैं। आइए जानते हैं फिल्म ‘श्रीकांत’ की वीकेंड के बाद सोमवार को कितनी कमाई हुई है।

मुंबईMay 21, 2024 / 01:34 pm

Kirti Soni

Srikanth Box Office Collection Day 11

फिल्म ‘श्रीकांत’ का 11वें दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ( Srikanth Box Office Collection Day 11)

Srikanth Box Office Collection Day 11: राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए 11 दिन हो गए हैं। फिल्म रिलीज के बाद से कमाई के मामले में बेहतर प्रदर्शन कर रही है। वीकेंड में भी फिल्म ‘श्रीकांत’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर नोट छापे हैं। वीकेंड के बाद सोमवार को फिल्म ‘श्रीकांत’ के कमाई के आंकड़े जारी कर दिए गए हैं। फिल्म ‘श्रीकांत’ का 11वें दिन बढ़िया कमाई नहीं कर पाई है। आइए जानते हैं इस फिल्म का 11वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कैसा रहा प्रदर्शन।

फिल्म ‘श्रीकांत’ का 11वें दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ( Srikanth Box Office Collection Day 11)

राजकुार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ की ग्यारहवां दिन की कमाई फुस्स साबित हुई है। वीकेंड पर फिल्म ने 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वीकेंड के बाद 11वें दिन फिल्म ने मात्र 1.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। Sacnilk.com के मुताबिक फिल्म ने अब तक टोटल 27.60 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।
यह भी पढ़ें- 29 साल की लड़की को 63 साल के आदमी से हुआ सच्चा प्यार, ‘शुगर डैडी’ से शुरू हुई थी कपल की Love Story

फिल्म ‘श्रीकांत’ की कहानी, कलाकार

तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बनी फिल्म श्रीकांत भले ही भले ही बॉक्स ऑफिस पर कम कमाई कर रही हो, लेकिन लोगों द्वारा खूब पंसद की जा रही है। फिल्म की रेटिंग IMDB ने 10 में से 8.1 की दी है। इस फिल्म में राजकुमार राव, अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर बखूबी रोल निभाया है।
फिल्म की कहानी श्रीकांत बोल्ला की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित फिल्म है। जो जन्म से ही नेत्रहीन पैदा हुए थे, लेकिन आज यह बड़े नामी बिजनेसमैन की गिनती में आते हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Srikanth Box Office Collection: ‘श्रीकांत’ का बॉक्स ऑफिस पर चला रहा है जादू, राजकुमार की फिल्म ने 11वें दिन छापे इतने नोट

ट्रेंडिंग वीडियो