scriptSrikanth Box Office Day 1: राजकुमार राव की ‘श्रीकांत’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया आतंक, फिल्म ने पहले दिन किया तगड़ा कलेक्शन | Srikanth Box Office Collection Day 1 jyothika rajkumar rao film earns huge | Patrika News
बॉलीवुड

Srikanth Box Office Day 1: राजकुमार राव की ‘श्रीकांत’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया आतंक, फिल्म ने पहले दिन किया तगड़ा कलेक्शन

Srikanth Box Office Collection Day 1: राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ ने ओपनिंग डे पर तगड़ा कलेक्शन किया है। आइए जानते हैं कि फिल्म ‘श्रीकांत’ ने बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की है।

मुंबईMay 11, 2024 / 08:01 am

Kirti Soni

Srikanth Box Office Collection Day 1

Srikanth Box Office Collection Day 1

Srikanth Box Office Collection Day 1: राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ 10 मई यानी शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हो गई है। राजकुमार की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फिल्म ‘श्रीकांत’ के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस के आंकड़े भी जारी कर दिए गए हैं। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘श्रीकांत’ ने ओपेनिंग डे कर बढ़िया कमाई की है। आइए जानते हैं कि राजकुमार की हाल ही में रिलीज की गई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की है।

राजकुमार राव की ‘श्रीकांत’ ओपनिंग पर किया धांसू कलेक्शन (Srikanth Box Office Collection Day 1)

राजकुमार राव की ‘श्रीकांत’ ने ओपनिंग डे पर धांसू कमाई की है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘श्रीकांत‘ के रिलीज के पहले दिन 2.25 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म के रिलीज होते ही लोगों को फिल्म की कमाई की ज्यादा उमीदें नहीं थीं। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक जो आंकड़े जारी किये गए हैं उनसे समझ आता है कि आने वाले दिनों में फिल्म बेहतर कमाई करने वाली है। आने वाले दिन वीकेंड में फिल्म ‘श्रीकांत’ की बेहतरीन कमाई की काफी उम्मीदें हैं।

फिल्म ‘श्रीकांत’ की कहानी

फिल्म ‘श्रीकांत’ को तुषार हीरानंदानी ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म की कहानी एक दृष्टिबाधित इंडियन इंडस्ट्रीलिस्ट श्रीकांत बोला की लाइफ पर बेस्ड हैं। इनका रोल एक्टर राजकुमार राव ने निभाया है। इस फिल्म की कहानी काफी दमदार बताई जा रही है। ये वही, श्रीकांत है जो तत्कालीन राष्ट्रपति से जब मिले थे तो इन्होंने बनने की इच्छा जाहिर की थी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Srikanth Box Office Day 1: राजकुमार राव की ‘श्रीकांत’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया आतंक, फिल्म ने पहले दिन किया तगड़ा कलेक्शन

ट्रेंडिंग वीडियो