scriptक्या है Mega Blockbuster? जिसकी Sourav Ganguly की गलती ने खोली पोल; Deepika-Kapil का नाम भी शामिल | Sourav Ganguly Mistake Exposed What Is Mega Blockbuster | Patrika News
बॉलीवुड

क्या है Mega Blockbuster? जिसकी Sourav Ganguly की गलती ने खोली पोल; Deepika-Kapil का नाम भी शामिल

हाल में दिपीका पादुकोण (Deepika Padukone) से लेकर रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ का एक पोस्ट शेयर किया था, जिसने सभी को कंफ्यूज कर दिया था, लेकिन सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की एक गलती ने उसकी पोल खोलकर रख दी।

Sep 03, 2022 / 04:19 pm

Vandana Saini

क्या है Mega Blockbuster? जिसकी सौरव गांगुली की गलती ने खोली पोल

क्या है Mega Blockbuster? जिसकी सौरव गांगुली की गलती ने खोली पोल

हाल में बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर क्रिकेटर्स के कई सितारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ (Mega Blockbuster) का पोस्टर को हैशटैग के साथ शेयर कर रहे हैं, जिसके बाद हर कोई कंफ्यूज था कि आखिर बात क्या है। क्या से सभी लोग एक साथ किसी शो या फिल्म में नजर आने वाले हैं? इस स्टार्स में साउथ स्टार्स के भी कई बड़े नाम शामिल है। इस पोस्टर का सिलसिला पहले कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने शुरू किया था, जिसके बाद दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने भी शेयर किया, जिसको देखकर ऐसा लगा कि शायद इसकी कोई आ रही है।
इसके बाद धीरे-धीरे क्रिकेटर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और कार्थी (Karthi) जैसे कई और सेलेब्स ने पोस्ट किए, जिसको देख कर लोग कंफ्यूजन होने लगे, तो सभी को लगा ये कोई शो है, जिसमें कई स्टार्स और क्रिकेट्स हिस्सा ले रहे होंगे। साथ ही कहा जा रहा था कि इसका ट्रेलर 4 सितंबर को रिलीज होगा, जिसके बाद लोग भी उसका वेट करने लगे, लेकिन इस ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ की पोल क्रिकेटर सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने अपने एक पोस्ट सो खोल दी और सभी कोप पूरा मामला समझ में आने लगा।

यह भी पढ़ें

‘वो ‘ब्रह्मास्त्र’ बोल भी नहीं सकता’, डायरेक्टर ने Ayan Mukherjee के लिए कही ये तो Karan Johar के लिए कहा – ‘LGBT का…’

https://twitter.com/Meesho_Official?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल, ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ कोई फिल्म, सीरीज या टीवी शो नहीं बल्कि ई- कॉमर्स कंपनी मीशो (MEESHO) के लिए एक प्रमोशन कैंपेन है, जिसका प्रमोश ये सभी सेलेब्स और क्रिकेटर कर रहे हैं। हाल में सौरव गांगुली ने अपने ट्विटर पर इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा ‘ये कॉपी पोस्ट करें। इसकी शूटिंग में मजा आया। मेरा नया मेगा ब्लॉकबस्टर जल्द रिलीज होने वाला है। प्लीज ये सुनिश्ति करें कि 1 सितंबर वाले पोस्ट में कहीं भी MEESHO की ब्रांडिंग या हैशटैग का ज़िक्र न हो।’ अपनी गलती का अहसास होते ही सौरव ने अपने इस पोस्ट को फौरन ही डिलीट कर दिया, लेकिन अब इसका स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है।
https://twitter.com/hashtag/MegaBlockbuster?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ImTanujSingh/status/1565346412896059392?ref_src=twsrc%5Etfw

अगर आप अब भी नहीं कि क्रिकेटर ने क्या गलती तो हम आपको बता देते हैं कि बात ऐसी है कि जब भी कोई सेलिब्रिटी किसी ब्रांड का सोशल मीडिया पर प्रमोशन करता है तो उसके पास उसके लिए पूरा कंटेंट जाता है कि उसको क्या लिखना और कैसे लिखना है? जिसको उनको अपने सोशल मीडिया पर कॉपी पेस्ट करना होता है, लेकिन सौरव ने वो पूरा का पूरा कंटेंट ही कॉफी करके अपने पोस्ट पर शेयर कर दिया था। इसलिए ही कहा जाता है कि ऐसे काम के दौरान अपने कान और दिमाग खुले रखने चाहिए। खैर, सौरव की इस गलती की वजह से लोगों की बड़े कंफ्यूजन दूर हो गई।

यह भी पढ़ें

‘फिल्म ही बकवास है, बायकॉट…’ Aamir Khan की ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने पर बोले Prakash Jha

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / क्या है Mega Blockbuster? जिसकी Sourav Ganguly की गलती ने खोली पोल; Deepika-Kapil का नाम भी शामिल

ट्रेंडिंग वीडियो