scriptरोहित शेट्टी ने बताई अक्षय कुमार की बड़ी कमज़ोरी, कहा- वो कैमरे के सामने… | Sooryavanshi Rohit shetty reveal akshay kumar forget his lines | Patrika News
बॉलीवुड

रोहित शेट्टी ने बताई अक्षय कुमार की बड़ी कमज़ोरी, कहा- वो कैमरे के सामने…

कैमरे के सामने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कमजोरी आई सामने
रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने खोला बड़ा राज़
कहा- वो कैमरे के सामने अपने किरदार…

Jan 07, 2020 / 12:10 pm

Neha Gupta

akshayrohit_feature.jpg

akshay kumar and rohit shetty

नई दिल्ली | अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। उनकी सुबह उठने की आदत के बारे में कई बार कपिल शर्मा शो में चर्चा हो चुकी है। अक्षय की इन अच्छी आदतों के बारे में जानकर हर कोई इंस्पायर होता है। लेकिन अब पहली बार डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने अक्षय कुमार की कमजोरी का खुलासा कर दिया है। रोहित शेट्टी ने बताया कि अक्षय कुमार की एक बहुत बड़ी कमज़ोरी है जो वो कैमरे के सामने कर देते हैं।

जब करीना कपूर ने बिपाशा बसु को मार दिया था थप्पड़, जानिए क्या था पूरा मामला

हाल ही में रोहित शेट्टी नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्‍टर नेहा’ (No Filter Neha) में पहुंचे थे जहां उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए और कई खुलासे किए। इसमें एक सवाल जो रोहित से पूछा गया उसने अक्षय कुमार की पोल खोल दी। रोहित से नेहा ने पूछा कि वो कौन सा स्‍टार है जो अक्‍सर अपनी लाइनें भूल जाता है। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने तुरंत इसका जवाब दिया- अक्षय कुमार (Akshay Kumar)। रोहित ने कहा- अक्षय को अपने किरदार का नाम त‍क भूल जाता है. जब हम हैदराबाद में अपनी फिल्‍म का आखिरी शेड्यूल कर रहे थे, तो उसने कहा, ‘नाम क्‍या है मेरा? सूर्यवंशी’, वो सब कुछ भूल जाता है…। इसके अलावा रोहित ने कटरीना कैफ को लेकर कहा- कटरीना ‘क्विज मास्‍टर’ हैं क्‍योंकि वो बहुत ज्‍यादा सवाल पूछती हैं।

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) साल में 4-5 फिल्‍में करते हैं ऐसे में लाज़िमी है कि दिमाग से इंसान कुछ ना कुछ तो भूल ही सकता है। साल 2019 में अक्षय कुमार ने 4 फिल्में की थी और सब सुपरहिट साबित हुई थीं। इस साल उनके पास लक्ष्‍मी बॉम्‍ब’, ‘बच्‍चन पांडे’ और ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) जैसी फिल्में हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / रोहित शेट्टी ने बताई अक्षय कुमार की बड़ी कमज़ोरी, कहा- वो कैमरे के सामने…

ट्रेंडिंग वीडियो