scriptगरीबों के मसीहा बने पंजाब के स्टेट आइकन, सोनू सूद बोले यह मेरे लिए…… | Sonu sood state icon of punjab says it means a lot to me emotionally | Patrika News
बॉलीवुड

गरीबों के मसीहा बने पंजाब के स्टेट आइकन, सोनू सूद बोले यह मेरे लिए……

गरीबों के मसीहा बने पंजाब के स्टेट आइकन, सोनू सूद बोले यह मेरे लिए…..

Nov 18, 2020 / 09:04 pm

Subodh Tripathi

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को चुनाव आयोग ने पंजाब स्टेट का आइकन नियुक्त किया है। इस उपलब्धि पर अभिनेता ने कहा, “यह पल उनके लिए बहुत मायने रखता है इमोशनली, क्योंकि अभिनेता का जन्म पंजाब में हुआ था और वह इसी प्रदेश में चुनाव संबंधी जागरूकता का प्रसार करेंगे। इसी के चलते चुनाव आयोग ने एक पत्र जारी किया।
अभिनेता सोनू सूद कोरोना महामारी के दौरान गरीबों के मसीहा बनकर सामने आए हैं। उन्होंने इस उपलब्धि पर कहा, “मैं इस सम्मान के लिए खुद को खुशकिस्मत मानता हूं, सभी का शुक्रिया। पंजाब में जन्म लेना मेरे लिए इमोशनली यह बहुत मायने रखता है। मुझे खुशी है कि मेरा राज्य मुझ पर गर्व महसूस करता है। आगे अच्छा कार्य करने के लिए मैं प्रेरित हुआ हूं।”
आपको बता दें कि सोनू सुुद ने लॉकडाउन के दौरान लोगों को अपने गृह राज्य भिजवाया है। साथ ही उन्होंने लोगों को रोजगार देने से लेकर हर संभव मदद करने का काम किया है। जिसके चलते वह काफी लोकप्रिय हुए और जरूरतमंद लोग उन्हें अपना मसीहा मानने लगे हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1328380999957266432?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / गरीबों के मसीहा बने पंजाब के स्टेट आइकन, सोनू सूद बोले यह मेरे लिए……

ट्रेंडिंग वीडियो