scriptसोनाक्षी-जहीर ने किया ‘तेरे मस्त मस्त दो नैन’ गाने पर रोमांटिक डांस, वीडियो इंटरनेट पर वायरल | Patrika News
बॉलीवुड

सोनाक्षी-जहीर ने किया ‘तेरे मस्त मस्त दो नैन’ गाने पर रोमांटिक डांस, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Dance Video: केक काटकर ‘तेरे मस्त मस्त दो नैन’ गाने पर रोमांटिक डांस करते दिखे नव-जोड़े सोनाक्षी और जहीर

मुंबईJun 24, 2024 / 08:57 pm

Saurabh Mall

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Dance Video

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Dance Video

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal wedding Updates: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रविवार (23 जून) को परिवार वालों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की। इसके बाद कपल ने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट की। इस पार्टी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में कपल डांस करते नजर आ रहे हैं।
सोनाक्षी ने ‘तेरे मस्त मस्त दो नैन’, ‘चिकनी कमर’, ‘छैया छैया’ और ‘आफरीन’ जैसे पॉपुलर सॉन्ग पर डांस किया।

मुंबई के लिंकिंग रोड पर स्थित बास्टियन रेस्टोरेंट में रिसेप्शन (Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal wedding) पार्टी रखी गई।
Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Dance Video
लुक की बात करें तो सोनाक्षी ने सुर्ख लाल रंग की बनारसी सिल्क ब्रोकेड साड़ी पहनी हुई थी। उसमें गोल्डन कढ़ाई का वर्क था। यह एथिनिक फैशन लेबल ‘रॉ मैंगो’ के कलेक्शन से ली गई थी। इसके साथ उन्होंने हैवी जूलरी और हैवी मेकअप के साथ लुक को पूरा किया।
वहीं जहीर ने व्हाइट शर्ट के साथ कढ़ाई वाली बंद गला जैकेट और मैचिंग पैंट्स पहने हुए थे। उन्होंने ब्राउन शूज के साथ अपने लुक को पूरा किया।

ग्रैंड रिसेप्शन में केक काटने के दौरान सोनाक्षी ने हैवी वर्क वाला रेड कलर का फुल स्लीव अनारकली सूट पहना। उन्होंने सिंदूर और चूड़ा पहना हुआ था। इस दौरान कपल ने सोनाक्षी की डेब्यू फिल्म ‘दबंग’ के गाने ‘तेरे मस्त मस्त दो नैन’ पर भी डांस किया, जिसमें उनके साथ सलमान खान भी थे।
सोनाक्षी की रिसेप्शन पार्टी में रैपर हनी सिंह इलेक्ट्रिक ब्लू जैकेट में पहुंचे और जमकर परफॉर्म किया। उन्होंने ‘अंग्रेजी बीट’ सॉन्ग गाया।

रिसेप्शन में सायरा बानो, रेखा, ​संगीता बिजलानी, सलमान खान, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, अली फजल और संजीदा शेख शामिल हुए।
सलमान के बहनोई आयुष शर्मा भी आए। इनके अलावा, पार्टी में विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर भी पहुंचे। हुमा कुरैशी और उनके भाई साकिब सलीम, तब्बू, अनिल कपूर, चंकी पांडे, रवीना टंडन और काजोल शामिल थे।
बता दें कि सोनाक्षी और जहीर की पहली मुलाकात सलमान खान की एक पार्टी में हुई थी। दोनों जल्द ही एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। कपल ने सात साल तक डेट किया और फाइनली शादी के बंधन में बंध गए।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सोनाक्षी-जहीर ने किया ‘तेरे मस्त मस्त दो नैन’ गाने पर रोमांटिक डांस, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो