scriptPM मोदी के शपथ-ग्रहण की भीड़ में फंस गई थीं आशा भोसले, स्मृति ईरानी ने ऐसे की मदद | smriti irani help pm modi oath taking ceremony asha bhosle stranded | Patrika News
बॉलीवुड

PM मोदी के शपथ-ग्रहण की भीड़ में फंस गई थीं आशा भोसले, स्मृति ईरानी ने ऐसे की मदद

आशा ने ट्विटर पर स्मृति ईरानी के साथ एक फोटो शेयर की है। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा …

Jun 01, 2019 / 01:49 pm

Shaitan Prajapat

smriti irani

smriti irani

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में देश विदेश के बड़े राजनेताओं ने शिरकत की थी। बॉलीवुड सेलेब्स भी मोदी के शपथग्रहण समारोह में पहुंचे थे। सिंगर आशा भोसले भी गुरुवार को पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह के लिए पहुंची थीं। लेकिन इस समारोह के बाद आशा भोसले को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। वो भीड़ में फंस गई थी और कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया।

 

smriti irani

आशा ने ट्विटर पर स्मृति ईरानी के साथ एक फोटो शेयर की है। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘पीएम शपथ समारोह के बाद में मैं भीड़ में फंस गई थी। स्मृति ईरानी को छोड़कर कोई भी मेरी मदद के लिए आगे नहीं आया। स्मृति ने मेरी हालत देखी और सुनिश्चित किया कि मैं सुरक्षित घर पहुंच जाऊं। वह परवाह करती हैं और इसलिए वह जीती हैं।’ स्मृति ने भी इस ट्वीट के रिप्लाई में उन्होंने हाथ जोड़े हुए एक इमोजी शेयर किया।

https://twitter.com/smritiirani?ref_src=twsrc%5Etfw


बता दें कि पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह राष्ट्रपति भवन में आयोजित किया गया था। इस भव्य समारोह में तकरीबन 8 हजार लोगों के शामिल होने की खबर है। सेरेमनी का समापन लगभग रात 9 बजे हुआ। इस समारोह में कंगना रनौत, करण जौहर, दिव्या कुमार खोसला, अनुपम खेर, अनिल कपूर, राजकुमार हिरानी, आनंद एल राय, शाहिद कपूर और मीर कपूर सहित कई सितारे शामिल हुए थे।

smriti irani

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / PM मोदी के शपथ-ग्रहण की भीड़ में फंस गई थीं आशा भोसले, स्मृति ईरानी ने ऐसे की मदद

ट्रेंडिंग वीडियो