scriptSky Force: इंतजार हुआ खत्म! Akshay Kumar की मोस्ट-अवेटेड फिल्म ‘स्काई फोर्स’ इस दिन होगी रिलीज | Patrika News
बॉलीवुड

Sky Force: इंतजार हुआ खत्म! Akshay Kumar की मोस्ट-अवेटेड फिल्म ‘स्काई फोर्स’ इस दिन होगी रिलीज

Akshay Kumar Sky Force Movie Update: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म स्काई फोर्स उड़ान भरने के लिए तैयार है। इस फिल्म की रिलीज से जुड़ी अपडेट आ गई है।

मुंबईOct 21, 2024 / 03:33 pm

Saurabh Mall

Akshay Kumar Sky Force Movie Update

Akshay Kumar Sky Force Movie Update

Sky Force Movie Update: बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की मोस्ट-अवेटेड धांसू फिल्म ‘स्काई फोर्स’ की रिलीज डेट से पर्दा उठ गया है। फिल्म मेकर्स स्काई फोर्स को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार, सारा अली खान, वीर और निमरत कौर अभिनीत उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म स्काई फोर्स गणतंत्र दिवस 2025 के सप्ताहांत में स्क्रीन पर आएगी।
Sky-Force-Akshay-Kumar-Veer-pahariya-
Sky-Force-Akshay-Kumar-Veer-pahariya
फिल्म के निर्माता दिनेश विजन हैं। जिन्होंने तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया, मुंज्या और स्त्री 2 जैसी हिट फिल्में दी हैं, अब अपनी अगली बड़ी परियोजनाओं छावा और स्काई फोर्स को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं।
बता दें निर्माता की अपकमिंग फिल्म छावा 6 दिसंबर, 2024 को सिनेमाघरों में आएगी।
Akshay-Kumar-Sky-Force
Akshay-Kumar-Sky-Force

देश भक्ति पर आधारित है फिल्म

एक सूत्र ने बताया, “दिनेश विजन, अमर कौशिक और टीम का मानना ​​है कि स्काई फोर्स गणतंत्र दिवस के लिए एकदम सही है। यह एक्शन, ड्रामा, इमोशन, रोमांच और एक मजबूत देश भक्ति थीम से भरपूर है। पाकिस्तान पर भारत के पहले हवाई हमले की पृष्ठभूमि पर आधारित यह फिल्म बहुत अच्छी तरह से बनी है।
शुरुआती रिपोर्ट बहुत सकारात्मक रही हैं और टीम को भरोसा है कि स्काई फोर्स अपने लक्ष्य को हासिल करेगी।

‘स्काई फोर्स’ फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा प्रमुख किरदार में वीर पहाड़िया भी होंगे, जो कि इस मूवी से डेब्यू कर रहे हैं। वीर पहाड़िया इस फिल्म में एक्शन अवतार में नजर आएंगे।
Veer-pahariya
Veer-pahariya

फिल्म में VFX का जबरदस्त इस्तेमाल, जानें खास बात!

रिपोर्ट्स के मुताबिक “राष्ट्रीय और ऑस्कर पुरस्कार विजेता कंपनी DNEG द्वारा तैयार किया गया VFX असाधारण है। फिल्म में लुभावने हवाई दृश्य हैं और भारत की पहली सर्जिकल स्ट्राइक से जुड़ी भावनाओं को सटीकता से दर्शाया गया है। अक्षय कुमार और वीर के बीच ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री बेहतरीन होने की उम्मीद है और दर्शकों को फिल्म में अक्षय को जिस तरह से दिखाया गया है, वह देखने लायक है।
स्काई फोर्स, वीर की बॉलीवुड में पहली फिल्म है, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हैं, जो एक रोमांचक नई जोड़ी बनाता है।

जबकि फिल्म 24 जनवरी, 2025 को रिलीज होगी। ट्रेलर को क्रिसमस 2024 की छुट्टियों के मौसम के दौरान भव्य लॉन्च के लिए तैयार किया गया है। एक सूत्र ने कहा, “यह एक महीने तक चलने वाला अभियान होगा, जिसमें ट्रेलर स्काई फोर्स के शक्तिशाली आगमन के लिए माहौल तैयार करेगा।”

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Sky Force: इंतजार हुआ खत्म! Akshay Kumar की मोस्ट-अवेटेड फिल्म ‘स्काई फोर्स’ इस दिन होगी रिलीज

ट्रेंडिंग वीडियो