script‘सूर्यवंशी’ का टीजर आउट, रणवीर सिंह अजय देवगन अक्षय कुमार बरसा रहे गोलियां | Simba And Singham Join Sooryavanshi Makers Release Teaser | Patrika News
बॉलीवुड

‘सूर्यवंशी’ का टीजर आउट, रणवीर सिंह अजय देवगन अक्षय कुमार बरसा रहे गोलियां

वीडियो के अंत में एक छोटी सी क्लिप दिखाई गई है जिसमें अक्षय, अजय और रणवीर एक साथ गोलीबारी करते नजर आ रहे हैं। तीनों को एक साथ पुलिस अफसर के लुक में ….

Dec 28, 2019 / 04:35 pm

Shaitan Prajapat

सिम्बा

सिम्बा

रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म ‘सिंबा’ के एक साल पूरे होने के मौके पर मेकर्स ने फैंस को सरप्राइज दिया है। मेकर्स ने रोहित शेट्टी की आने वाली मूवी ‘सूर्यवंशी’ की एक झलक दी है। इस ट्रिब्यूट वीडियो में पहले अजय देवगन के डॉयलॉग के साथ उनकी और रणवीर की कुछ फुटेज दिखाई गई है। जिसे फिल्म ‘सिंबा’ से लिया गया है।
Sooryavanshi
इसमे यह भी बताया गया है कि वो कहानी जो ‘सिंघम’ में अजय के साथ शुरू हुई थी वो किस तरह ‘सिंबा’ तक पहुंची। अब किस तरह उसे जल्द ही अक्षय कुमार के साथ जुड़कर सूर्यवंशी तक ले जाया जाएगा। अजय ने वीडियो शेयर कर कैप्शन लिखा, इससे बड़ा कुछ नहीं हो सकता। तीन गुना फन, तीन गुना एक्शन और तीन गुना एक्शन का वादा।
View this post on Instagram

It doesn’t get bigger than this. Thrice the fun, thrice the action and thrice the entertainment assured in the #RohitShettyCopUniverse with our favourite trio – singham , Simmba and Sooryavanshi😎. Here’s celebrating 1 Year Of Simmba. @akshaykumar @ranveersingh @katrinakaif @saraalikhan95 @itsrohitshetty @karanjohar @reliance.entertainment @dharmamovies @rohitshettypicturez #CapeOfGoodFilms @tseries.official

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

वीडियो के अंत में एक छोटी सी क्लिप दिखाई गई है जिसमें अक्षय, अजय और रणवीर एक साथ गोलीबारी करते नजर आ रहे हैं। तीनों को एक साथ पुलिस अफसर के लुक में देखना दिलचस्प है। अक्षय ‘सूर्यवंशी’ के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म में वह एटीएस अफसर के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले सा 27 मार्च को रिलीज होगी।
Sooryavanshi
रणवीर सिंह और सारा अली खान की 'सिंबा' का एक साल पूरा, सामने आया 'सूर्यवंशी' का टीजर
रणवीर सिंह और सारा अली खान की 'सिंबा' का एक साल पूरा, सामने आया 'सूर्यवंशी' का टीजर

Hindi News / Entertainment / Bollywood / ‘सूर्यवंशी’ का टीजर आउट, रणवीर सिंह अजय देवगन अक्षय कुमार बरसा रहे गोलियां

ट्रेंडिंग वीडियो