scriptSidhu Moose Wala ने अपनी जान बचाने के लिए ऑफर किए थे 2 करोड़? आरोपी गोल्डी बराड़ का खुलासा | Sidhu Moose Wala Had Offered 2 Crores To Save His Life | Patrika News
बॉलीवुड

Sidhu Moose Wala ने अपनी जान बचाने के लिए ऑफर किए थे 2 करोड़? आरोपी गोल्डी बराड़ का खुलासा

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala Case) में हर दिन नए खुलासे सामने आ रहे हैं. वहीं खबरों की माने तो आरोपी ने इस बात का खुलासा किया है कि सिंगर ने अपनी जान बचाने के लिए 2 करोड़ का ऑफर दिया था, लेकिन….

Jul 15, 2022 / 01:13 pm

Vandana Saini

Sidhu Moose Wala ने अपनी जान बचाने के लिए ऑफर किए थे 2 करोड़

Sidhu Moose Wala ने अपनी जान बचाने के लिए ऑफर किए थे 2 करोड़

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala Case) की 29 मई को उनके घर के पास कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद से उनके फैंस काफी दुख में है. साथ ही उनके फैंस चाहते हैं कि उनके कातिल जल्द से जल्द पकड़े जाएं. ऐसे में इस पुरे मामले की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) और उनके गुर्गा गैंगस्टर गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) ने ली थी, जिसके बाद लॉरेंस पुलिस हिरासत में है, तो वहीं मूसेवाला के कत्ल का मास्टरमाइंड गोल्डी फरार है. इसी बीच खबर आ रही है कि मूसेवाला ने अपनी जान बचाने के लिए 2 करोड़ का ऑफर दिया था.
हालांकि, इस बात की अभी कोई पुष्टी नहीं की जा सकती कि इस बात में कितनी सच्चाई है? दरअसल, सामने आ रही खबरों की माने तो गोल्डी बराड़ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो इस बात का खुलासा कर रहा है. वीडियो में जो शख्स नजर आ रहा है वो अपने चेहरे पर काले रंगा का नकाब लगाए नजर आ रहा है, जिससे इस बात का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है कि वो शख्स गोल्डी बराड़ ही है. इसलिए वीडियो को लेकर भी किसी की तरफ सो कोई पुष्टी नहीं की गई है, लेकिन शख्स की आवाज की पुष्टि पंजाब और दिल्ली पुलिस ने की है.

यह भी पढ़ें

‘मुझे छुड़ाने के लिए मोदी जी को देश का सारा पैसा श्रीलंका को देना पड़ेगा..’, Rakhi Sawant को इस बात का लग रहा डर

https://twitter.com/hashtag/goldybrar?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

वीडियो में शख्स बता रहा है कि ‘चुनाव के दौरान मूसेवाला के लोगों ने उससे कहा था कि आप उसकी जान बख्श दो, आपको दो करोड़ रुपये दिए जाएंगे. उसके बाद आपको गुरुद्धारा साहिब में जाकर कसम खानी पड़ेगी कि आप सिद्धू मूसेवाला का कुछ भी नहीं करोगे’. साथ ही वो बता रहा है कि ‘इस ऑफर को उसने ठुकरा दिया था, क्योंकि वो किसी भी सूरत में समझौता नहीं करना चाहता था’. जारी इस वीडियो की क्या सच्चाई है इस बात का खुलासा जब तक पंजाब और दिल्ली पुलिस की ओर से नहीं किया जा सकता तब तक वो शख्स गोल्डी बराड़ ही है ये कहना ठीक नहीं होगा.
https://twitter.com/hashtag/SidhuMooseWala?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इतना ही नहीं इस वीडियो में शख्स ने सिद्धू मूसेवाला की कत्ल की पूरी जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि ‘हमारे दो भाइयों के कत्ल में मूसेवाला का किसी किसी न किसी तौर पर हाथ था. इसलिए हमने दोनों के नुकसान की भरपाई की है. हमें सिद्धू के कत्ल करने का कोई पछतावा नहीं है’. इस शख्स ने कहा कि ‘सिद्धू मूसेवाला के मरने के बाद उसे एक शहीद और योद्धा कहा जा रहा है, लेकिन जब वो जिंदा था तो लोग उसकी बुराई करते थे’. इसके अलावा वीडियो में शख्स ने मिड्डूखेड़ा और गुरलाल बराड़ के कत्ल के बारे में भी बात की. उसने कहा कि ‘उनके कत्ल के मामले में कानून ने सही तरीके से काम नहीं किया. कानून ने अपना काम नहीं किया और हमने हथियार उठाकर बदला ले लिया’.

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Sidhu Moose Wala ने अपनी जान बचाने के लिए ऑफर किए थे 2 करोड़? आरोपी गोल्डी बराड़ का खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो