scriptसिद्धू मूसेवाला के पिता को मिली जान से मारने की धमकी, सलमान खान का नाम भी शामिल | sidhu moose wala father gets death threat salman khan name also in email | Patrika News
बॉलीवुड

सिद्धू मूसेवाला के पिता को मिली जान से मारने की धमकी, सलमान खान का नाम भी शामिल

Sidhu Moose Wala: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की 29 मई को उनके घर के पास कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद फैंस सदमे में थे। फैंस इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे थे। अब सिंगर के पिता को जान से मारने की धमकी मिली है।

Mar 05, 2023 / 12:37 pm

Shweta Bajpai

sidhu moose wala

sidhu moose wala

Sidhu Moose Wala: अपने जबरदस्त गानों से ग्लोबल लेवल पर अपना नाम बनाने वाले पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की 29 मई की शाम उनके गांव के पास कुछ लोगों ने गोली माकर कर हत्या कर दी थी। फैंस इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे थे। लोग आज तक सिंगर तो याद करते हैं। अब सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई है। बलकौर सिंह को दी गई धमकी के बारे में अभी पुलिस अधिकारी व परिवार कोई पुष्टि नहीं कर रहा है, लेकिन सूचना है कि धमकी उन्हें ईमेल के द्वारा दी गई है।
ईमेल में बलकौर सिंह और उनके परिजनों को लॉरेंस बिश्नोई जैसे गैंगस्टर का नाम नहीं लेने कि सलाह दी गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि जो धमकी भरा ईमेल आया है। हैरान करने वाली बात ये है कि इसमें एक्टर सलमान खान का भी नाम शामिल है।

हालांकि ये पहली बार नहीं है, इससे पहले भी इससे पहले सलमान खान के पिता सलीम खान को एक पत्र मिला था, जिसमें सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसके बाद से सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़ें

जब होली के रंगों से सराबोर नजर आया बॉलीवुड

https://twitter.com/hashtag/JusticeForSidhuMooseWala?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हाल ही में बलकौर सिंह ने बेटे सिद्धू मूसेवाला की बरसी 19 मार्च को मनाने का ऐलान किया था। इससे पहले सितंबर 2022 में भी सिंगर के पिता को ईमेल के माध्यम से ही इसी प्रकार की धमकी मिली थी।

तब भी कहा गया था कि लॉरेंस बिश्नोई और जग्गू भगवानपुरिया के संबंध में कुछ भी कहा तो जान से मार डालेंगे। तब पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। हालांकि बलकौर सिंह ने हर धमकी के बाद कहा है कि वो डरने वाले नहीं हैं।


https://twitter.com/hashtag/Sidhumoosewala?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह और माता चरण कौर ने बेटे सिद्धू मूसेवाला को इंसाफ दिलाने के लिए मुहिम भी चला रखी है। बीते एक साल में सिद्धू मूसेवाला की हत्या से जुड़े 32 के करीब लोगों को हिरासत में लिया गया है। वहीं एक की बीते दिनों जेल में हत्या कर दी गई थी।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सिद्धू मूसेवाला के पिता को मिली जान से मारने की धमकी, सलमान खान का नाम भी शामिल

ट्रेंडिंग वीडियो