scriptVideo: अदिति राव संग तस्वीरें क्लिक करने पर भड़के एक्टर सिद्धार्थ, कहा- ‘अगली बार तमीज से नहीं बोलूंगा..’ | siddharth got angry on paparazzi with aditi rao hydari | Patrika News
बॉलीवुड

Video: अदिति राव संग तस्वीरें क्लिक करने पर भड़के एक्टर सिद्धार्थ, कहा- ‘अगली बार तमीज से नहीं बोलूंगा..’

पिछले कुछ समय से साउथ फिल्मों के एक्टर सिद्धार्थ अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल में इनका नाम कुछ दिनों से अदिति राव हैदरी के साथ जोड़ा जा रहा है। कई बार दोनों को साथ में देखा गया है, जिसके बाद ये चर्चा तेज हो गई है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस बीच सिद्धार्थ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जोरों से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह फोटोग्राफर्स पर गुस्सा करते दिख रहे हैं।

Jul 21, 2022 / 12:36 pm

Shweta Bajpai

siddharth got angry on paparazzi with aditi rao hydari

siddharth got angry on paparazzi with aditi rao hydari


फिल्मी गलियारों में ऐसी चर्चा है कि सिद्धार्थ, अदिति राव हैदरी को डेट कर रहे हैं। हाल ही में दोनों मुंबई में एक सलून के बाहर स्पॉट किए गए। दोनों को देखकर वहां भीड़ जुटने लगी और पैपाराजी ने उन्हें घेर लिया। जब उन्होंने सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी की एक साथ तस्वीरें क्लिक करनी चाहीं तो एक्टर का गुस्सा फूट पड़ा।
दरअसल सिद्धार्थ बांद्रा के एक सैलून में गए थे। वहां पर उन्होंने अदिति राव हैदरी को छोड़ा और फिर अपनी गाड़ी की ओर आने लगे। इसी दौरान पैपाराजी ने दोनों की तस्वीरें साथ क्लिक करना चाहीं। पैपाराजी के फोटो लेने से उन्हें बहुत परेशानी हो रही थी।
https://twitter.com/tiwari_ashu11/status/1549769177288032257?ref_src=twsrc%5Etfw
अदिति राव हैदरी ने मुस्कुराकर पपाराजी को पोज दिए, लेकिन सिद्धार्थ उन पर चिल्ला पड़े। जैसे ही पैपाराजी, सिद्धार्थ की तस्वीरें क्लिक करने के लिए नजदीक गए तो एक्टर ने कहा, ‘जमता नहीं है ये। मैं बाहर गांव का हूं। आप इस तरफ आ जाइए। मैं बहुत शालीनता से बता रहा हूं। मेरे को ये सब जमता नहीं है। मैं बाहर का हूं। आप यहां वाले लोगों का लो, चलो। अगली बार किसी को तमीज से नहीं बोलूंगा।’

Siddharth का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और फैंस भी एक्टर के इस एटिट्यूड पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। यूजर्स उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं।
लंबे समय से सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी के एक दूसरे को डेट करने की खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि पिछले साल तेलुगू फिल्म Maha Samudram की शूटिंग के वक्त दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं थीं। हालांकि दोनों ने कभी खुलकर अपने रिश्ते को सबके सामने नहीं रखा है, लेकिन एक्सर दोनों साथ देखें जाते हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Video: अदिति राव संग तस्वीरें क्लिक करने पर भड़के एक्टर सिद्धार्थ, कहा- ‘अगली बार तमीज से नहीं बोलूंगा..’

ट्रेंडिंग वीडियो