scriptShweta Tiwari: श्वेता तिवारी की बाथरोब ड्रेस पहने हॉट फोटोज वायरल, तारीफों से भरा कमेंट सेक्शन | Patrika News
बॉलीवुड

Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी की बाथरोब ड्रेस पहने हॉट फोटोज वायरल, तारीफों से भरा कमेंट सेक्शन

Shweta Tiwari: सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली श्वेता तिवारी ने हाल ही में बाथरोब पहने अपनी फोटोज शेयर की है। इन लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से श्वेता तिवारी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है।

मुंबईJul 31, 2024 / 11:40 am

Gausiya Bano

श्वेता तिवारी फोटोज
1/6
श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें बाथरोब पहने उनकी 6 फोटोज हैं। ये फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।
श्वेता तिवारी न्यूज
2/6
श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरती और फिटनेस से सुर्खियों में बनी रहती हैं और अपनी इन लेटेस्ट फोटोज से एक बार फिर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।
श्वेता तिवारी इंस्टाग्राम
3/6
श्वेता तिवारी इन तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनकी मुस्कान कई लोगों को दीवाना बना रही है। कमेंट सेक्शन में फैंस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।
श्वेता तिवारी वायरल
4/6
बता दें कि श्वेता तिवारी टीवी शो कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुई थी। अब वह जल्द ही एक वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं।
श्वेता तिवारी की उम्र
5/6
श्वेता तिवारी ने खुद मीडिया से बात करते हुए बताया कि वह करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस एक वेब सीरीज में शामिल हो गई है, जिसमें उनका रोल एक डॉन का होगा।
श्वेता तिवारी की खबरें
6/6
श्वेता तिवारी ने खुद मीडिया से बात करते हुए बताया कि वह करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस एक वेब सीरीज में शामिल हो गई है, जिसमें उनका रोल एक डॉन का होगा।
श्वेता तिवारी ने अपने इस नए प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा था कि वह एक ऐसे डॉन का किरदार निभाएंगी, जो साड़ी पहनती है और सिगरेट पीती है। उन्होंने यह भी कहा था कि यह रोल उन्हें बहुत चुनौतीपूर्ण लगा, इसलिए वह इसके लिए राजी हो गई।

Hindi News / Photo Gallery / Entertainment / Bollywood / Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी की बाथरोब ड्रेस पहने हॉट फोटोज वायरल, तारीफों से भरा कमेंट सेक्शन

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.