script‘Sajid Khan के साथ है Salman Khan का साया’, मीडिया के सामने सुबक कर रोने लगीं Sherlyn Chopra | Sherlyn Chopra On Salman Khan and Reached At Juhu Police Station For Camplain Against Sajid Khan | Patrika News
नई दिल्ली

‘Sajid Khan के साथ है Salman Khan का साया’, मीडिया के सामने सुबक कर रोने लगीं Sherlyn Chopra

शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) हाल में जुहू पुलिस स्टेशन पहुंची थी, जहां उन्होंने ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में नजर आ रहे साजिद खान (Sajid Khan) के खिलाफ केस दर्ज करवाया और साथ ही मीडिया से बात करते हुए सलमान खान (Salman Khan) के लिए भी काफी कुछ कहा है।

नई दिल्लीOct 30, 2022 / 11:15 am

Vandana Saini

Sherlyn Chopra Camplain Against Sajid Khan

Sherlyn Chopra Camplain Against Sajid Khan

इस बार टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में फिल्म निर्माता साजिद खान (Sajid Khan) नजर आ रहे हैं, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा हुआ है। शो से साजिद को बाहर करने की लगातार अपील और मांग की जा रही है। शो से अब तक दो कंटेस्टेंट्स बाहर आ चुके हैं, जिनमें टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे (Sreejita Dey) और मिस इंडिया मान्या सिंह (Manya Singh) का नाम शामिल है। वहीं लोगों इस बार अंदाज लगा रहे थे कि शो से साजिद खान बाहर हो सकते हैं, लेकिन वो अभी भी घर के अंदर ही बने हुए हैं। ऐसे में लोग सलमान खान (Salman Khan) से लेकर शो के मेकर्स पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw

इसी बीच मॉडल और एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) हाल में जुहू पुलिस स्टेशन पहुंची थी, जहां उन्होंने साजिद खान के खिलाफ केस दर्ज करवाया। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने मीडिया से भी बात की और शो को होस्ट कर रहे सलमान खान (Salman Khan) को लेकर भी काफी कुछ कहा। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में शर्लिन चोपड़ा ग्रीन साड़ी में नजर आ रही हैं। साथ ही अपनी बात रखते हुए शर्लिन चोपड़ा सुबक कर रोने भी लगती हैं। वहीं यूजर्स उनकी इस वीडियो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स एक्ट्रेस के पक्ष में बोल रहे हैं और साजिद को बिग बॉस से बाहर करने की मांग कर रहे हैं, तो कुछ यूजर्स एक्ट्रेस के इस कदम को पब्लिसिटी स्टंटबता रहे हैं।

यह भी पढ़ें

नातिन Navya Naveli को Jaya Bachchan ने दी ये कैसी सलाह?

https://twitter.com/hashtag/SherlynChopra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शर्लिन चोपड़ा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ‘मुझे बताया गया है कि जिस पुलिस अधिकारी को मेरा केस सौंपा गया है। वो उपलब्ध नहीं था। मैंने उनसे रिक्वेस्ट की कि मैं महिला अधिकारी के सामने बयान दर्ज कराना चाहती हूं, लेकिन मुझे बताया गया कि जुहू पीएस में कोई महिला पुलिस अधिकारी मौजूद नहीं है। मैं हैरान थी। इसलिए, अब मैंने एक महिला पुलिस अधिकारी मेघा को अपना बयान दर्ज कराया है, जो एक PSI हैं’।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ‘मुझे विश्वास दिया गया कि वे मीटू के आरोपी साजिद खान को बिग बॉस हाउस से पूछताछ के लिए बुलाएंगे। ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि इस तरह के दोषी बिग बॉस के घर में है। जैसा कि हम न्याय चाहते हैं। एक्शन लिया जाना चाहिए’। साथ ही शर्लिन ने सलमान से अपील करते हुए कहा कि ‘मेरी सलमान खान से एक रिक्वेस्ट है, जो कि बहुत आसानी से उन महिलाओं की दुर्दशा को इग्नोर कर रहे हैं, जो उनके दोस्त द्वारा अन्याय झेल चुकी हैं’।
https://twitter.com/hashtag/sherlynchopra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शर्लिन चौपड़ा मीडिया के सामने सलमान से अपनी बात रखते हुए कहती हैं कि ‘ लोग आपको भाईजान बुलाते हैं, आप हमारे लिए स्टैंड क्यों नहीं ले सकते? आप हमारे लिए एक बड़े भाई क्यों नहीं हो सकते? आप अपने घर से हमारे मोलेस्टर, हैबिचुअल ऑफेंडर को क्यों नहीं हटा सकते। हमारे लिए ये उदासीनता क्यों? हम चुपचाप सलमान खान के घर के बाहर प्रोटेस्ट करेंगे, हम उनसे हमारे प्रति कुछ सहानुभूति दिखाने का आग्रह करें क्योंकि हम उन्हें भाईजान की तरह मानते हैं’।

यह भी पढ़ें

अपने संघर्ष और टैलेंट को लेकर हमेशा ट्रोल होती हैं Ananya Panday

https://youtu.be/TuW3CVgDpHs

Hindi News/ New Delhi / ‘Sajid Khan के साथ है Salman Khan का साया’, मीडिया के सामने सुबक कर रोने लगीं Sherlyn Chopra

ट्रेंडिंग वीडियो