scriptशमा सिकंदर ने कोरोना को देखते हुए लिया बड़ा फैसला, बॉयफ्रेंड संग शादी टाली | Shama Sikander postpond her marriage with boyfriend due to Covid 19 | Patrika News
बॉलीवुड

शमा सिकंदर ने कोरोना को देखते हुए लिया बड़ा फैसला, बॉयफ्रेंड संग शादी टाली

शमा ने जेम्स से वर्ष 2016 में सगाई की थी। शमा ने टीवी शो ‘ये मेरी लाइफ है’, वेबसीरीज ‘सेक्सोहॉलिक’ में काम किया है। पिछले साल उनकी मूवी ‘बायपास रोड’ रिलीज हुई थी।

May 23, 2020 / 11:36 am

पवन राणा

शमा सिकंदर ने कोरोना को देखते हुए लिया बड़ा फैसला, बॉयफ्रेंड संग शादी टाली

शमा सिकंदर ने कोरोना को देखते हुए लिया बड़ा फैसला, बॉयफ्रेंड संग शादी टाली

मुंबई। एक्ट्रेस शमा सिंकदर ने अपनी शादी फिलहाल टाल दी है। उनकी शादी मंगेतर जेम्स मिलिरॉन से इस साल सितंबर में होना तय थी। शमा बॉयफ्रेंड संग अपने रिलेशन को ओपन कर चुकी हैं। उनकी साथ की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आते रहते हैं।

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने सितंबर के अंत में डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान की थी। वेन्यू से लेकर सबकुछ फाइनल हो चुका था। शादी के लिए जेम्स के पेरेंट्स को अमरीका से भारत आना था। उनके पासपोर्ट के लिए पेपरवर्क शुरू कर दिया था, लेकिन कोरोना महामारी के चलते हमने यात्रा करने के खतरे को देखते हुए प्लान कैंसिल कर दिया है।

गौरतलब है कि शमा ने जेम्स से वर्ष 2016 में सगाई की थी। शमा ने टीवी शो ‘ये मेरी लाइफ है’, वेबसीरीज ‘सेक्सोहॉलिक’ में काम किया है। पिछले साल उनकी मूवी ‘बायपास रोड’ रिलीज हुई थी। ‘सेक्सोहॉलिक’ वेबसीरीज में शमा का बेहद बोल्ड किरदार देखने को मिला था।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / शमा सिकंदर ने कोरोना को देखते हुए लिया बड़ा फैसला, बॉयफ्रेंड संग शादी टाली

ट्रेंडिंग वीडियो