scriptबैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों को देख डरे शाहरुख खान, किंग खान ने ठुकराया ‘Don 3’ का ऑफर! | shahrukh khan turned down don 3 script according to report | Patrika News
बॉलीवुड

बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों को देख डरे शाहरुख खान, किंग खान ने ठुकराया ‘Don 3’ का ऑफर!

2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘डॉन : द चेज बिगिन्स’ खूब चर्चा में रही थी। फिल्म खूब हिट हुई थी। इसके बाद फिल्म का दूसरा पार्ट 2011 में आया था। इसे भी खूब सराहा गया था। इसके बाद से फैंस को फिल्म की तीसरी किस्त का इंतजार है। बीते कई दिनों से सामने आ रहीं रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान को ‘डॉन 3’ भी ऑफर हुई थी, लेकिन अब फिल्म से जुड़ी बुरी खबर आ रही है, जिसे सुनकर फैंसका दिल टूट सकता है।

Aug 30, 2022 / 11:14 am

Shweta Bajpai

shahrukh khan turned down don 3 script according to report

shahrukh khan turned down don 3 script according to report

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान ने अपनी बहुचर्चित फिल्म डॉन 3 (Don 3) को ठुकरा दिया है। रिपोर्ट में करीबी सूत्रों के हवाले से जानकारी देते हुए बताया गया है कि शाहरुख खान को ये फिल्म ऑफर हुई थी, जिसे उन्होंने मना कर दिया है। ऐसा नहीं था कि शाहरुख खान को डॉन 3 की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई थी। बात बस इतनी थी कि शाहरुख खान इस स्क्रिप्ट को लेकर पूरी तरह से कॉन्फिडेंट नहीं थे। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि प्रेजेंट टाइम को देखते हुए अभिनेता ने फिल्म को करने से मना कर दिया है।
फिल्म की स्क्रिप्ट पर फरहान अख्तर काफी समय से काम कर रहे थे। शाहरुख खान को लगता हैं कि ‘डॉन’ एक आइकॉनिक किरदार है और इसे दोबारा निभाने के लिए एक बार सोचना पड़ेगा। फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान अच्छी स्क्रिप्ट को चुन रहे हैं और सोच समझकर फिल्में साइन कर रहे हैं। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो किंग खान ही जानते हैं, लेकिन अगर ये खबर सच है तो फैंस का दिल टूट सकता है।
shahrukh khan
आपको बता दें इन दिनों बायकॉट ट्रेंड ने जोर पकड़ा हुआ है। इस ट्रेंड की बली रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’, अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ और आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ जैसी फिल्में चढ़ चुकी हैं। बता दें कि शाहरुख खान फिल्म ‘पठान’ से 5 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं, जो अगले साल रिलीज होने वाली है। इस वीडियो पर उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली हैं। साथ ही फिल्म से जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों को देख डरे शाहरुख खान, किंग खान ने ठुकराया ‘Don 3’ का ऑफर!

ट्रेंडिंग वीडियो