scriptशाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने लाल साड़ी में शेयर की तस्वीर, गौरी खान ने किया कमेंट | Shahrukh Khan daughter Suhana Khan stuns in red sari,Gauri Khan Reacts | Patrika News
बॉलीवुड

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने लाल साड़ी में शेयर की तस्वीर, गौरी खान ने किया कमेंट

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने लाल साढ़ी पहनी हुई है। सुहाना को लाल साड़ी में देख उनकी मां गौरी खान ने तारीफों के पुल बांधे हैं।

Feb 15, 2022 / 10:42 pm

Archana Keshri

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने लाल साड़ी में शेयर की तस्वीर, गौरी खान ने किया कमेंट

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने लाल साड़ी में शेयर की तस्वीर, गौरी खान ने किया कमेंट

सुहाना खान बॉलीवुड के मशहुर स्टार किड्स में से एक हैं, अकसर वो सोशल मीडिया पर अपनी अपने दोस्तों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है। इस साड़ी में वो बहुत ही गॉरजस नजर आ रही हैं।
सुहाना ने इन तस्वीरों में मनीष मल्होत्रा की साड़ी पहनी हुई है। इसमें सुहाना का देशी लुक देखते ही बन रहा है। सुहाना ने इस फोटो को शेयर करते वक्त कोई कैपशन नहीं डाला। इस फोटो पर उन्हे अब तक 2 लाख 70 हजार तक लाइक मिल चुके हैं।


सुहाना की इस तस्वीर को उनके अलावा मनीष मल्होत्रा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला है। उन्होने सुहाना की दो तस्वीरें शेयर की हैं, तस्वीर शेयर करते वक्त उन्होंने कैप्शन में सुहाना खान को टैग करते हुए लिखा है, ‘S U H A N A’ और इसके साथ उन्होने हार्ट और फायर वाली इमोजी भी बनाई है।


मनीष मल्होत्रा की इस पोस्ट पर सुहाना खान की मां गौरी खान ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘यह लाल है!!! य़े वाइब मुझे बेहद पसंद है मनीष।’

यह भी पढ़ें

‘बच्चन पांडे’ का नया पोस्टर रिलीज, अक्षय कुमार का दिखा खतरनाक अंदाज

shushana_khan.jpg

आपको बता दें, किंग खान की बेटी सुहाना खान को लेकर काफी समय से ये खबर आ रही हैं कि वो जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत अजमाने वाली हैं। हाल ही में जब उन्हें डायरेक्टर जोया अख्तर के ऑफिस के बाहर देखा गया तो कयासे और भी ज्यादा बढ़ गई।

यह भी पढ़ें

शादीशुदा एक्ट्रेस से सलमान खान को हुआ प्यार, कहा- ‘मुझे आपसे प्यार हो गया’

Hindi News / Entertainment / Bollywood / शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने लाल साड़ी में शेयर की तस्वीर, गौरी खान ने किया कमेंट

ट्रेंडिंग वीडियो