scriptPathaan 2: शाहरुख खान की ‘पठान 2’ का इंतजार हुआ खत्म, नए डायरेक्टर के साथ रिलीज डेट आई सामने | Shah Rukh Khan Pathaan 2 new director ali abbas zafar film release date | Patrika News
बॉलीवुड

Pathaan 2: शाहरुख खान की ‘पठान 2’ का इंतजार हुआ खत्म, नए डायरेक्टर के साथ रिलीज डेट आई सामने

Pathaan 2 New Director: शाहरुख खान की फिल्म पठान 2 की जल्द शूटिंग शुरू हो सकती है। ‘पठान 2’ के नए डायरेक्टर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

मुंबईSep 03, 2024 / 12:05 pm

Kirti Soni

Pathaan 2

Pathaan 2

Pathaan 2 New Director: शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान 2 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। ‘पठान 2’ की शूटिंग जल्द शुरू हो सकती है। इस फिल्म के पार्ट 2 के नए डायरेक्टर के बारे में भी अपडेट सामने आया है। आइए जानते हैं कि कौन होगा ‘पठान 2’ का डायरेक्टर और क्या है फिल्म से जुड़ी अपडेट।

‘पठान 2’ को मिला नया डायरेक्टर

शाहरुख खान की सुपर-डुपर हिट फिल्म पठान का अपडेट सामने आया है। ‘पठान 2’ के सीक्वल की जल्द ही शूटिंग शुरू हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘पठन 2’ के नए डायरेक्टर अली अब्बास जफर रहेंगे। इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी अभी सामने नहीं आई है। ‘पठान’ की सफलता को देखते हुए ‘पठान 2’ में लीड रोल से शाहरुख खान को कोई रिप्लेस नहीं कर सकता है।

अली अब्बास की फिल्में

अली अब्बास जफर के बारे में बात करें तो डायरेक्टर ने हाल ही में ‘बड़े मिया छोटे मिया’ बनाई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में थे। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘बड़े मिया छोटे मिया’ फ्लॉप साबित हुई थी। अली अब्बास जफर ने इंडस्ट्री को ब्लॉकबस्टर फिल्में भी दी हैं जैसे ‘सुल्तान’, ‘टाइगर जिंदा है’। अली अब्बास जफर की दोनों फिल्मों में सलमान खान ने लीड रोल निभाया है।
यह भी पढ़ें

दीपिका पादुकोण कराया प्रेग्नेंसी बोल्ड फोटोशूट, रणवीर सिंह ने थामा पत्नी का बड़ा सा बेबी बंप

शाहरुख खान की फिल्म पठान ने बनाया था धांसू रिकॉर्ड

फिल्म पठान की बात करें तो शाहरुख खान ने पांच साल के लंबे ब्रेक के बाद इस फिल्म से पर्दे पर वापसी की थी। फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ डाले थे। फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर 1050 करोड़ की कमाई की थी। ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में थे।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Pathaan 2: शाहरुख खान की ‘पठान 2’ का इंतजार हुआ खत्म, नए डायरेक्टर के साथ रिलीज डेट आई सामने

ट्रेंडिंग वीडियो