scriptSuhana Khan ने पिता शाहरुख के डुप्लीकेट के साथ खिंचवाई सेल्फी, लोगों ने कमेंट्स में मौज ले ली | Shah rukh Khan Daughter Suhana Khan Meets SRK Duplicate Video | Patrika News
बॉलीवुड

Suhana Khan ने पिता शाहरुख के डुप्लीकेट के साथ खिंचवाई सेल्फी, लोगों ने कमेंट्स में मौज ले ली

Suhana Khan: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का एक वीडियो वायरल है। इसमें वो अपने SRK के डुप्लीकेट के साथ पोज देते दिख रही हैं।

मुंबईSep 07, 2024 / 12:24 pm

Jaiprakash Gupta

Shah Rukh Khan Daughter Suhana Khan
Shah Rukh Khan Daughter Suhana Khan: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वो अपने पिता के डुप्लीकेट के साथ फोटो क्लिक करवाती दिख रही हैं। इस वायरल वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

कॉल मी बे की स्पेशल स्क्रीनिंग

Shah Rukh Khan Daughter Suhana Khan
दरअसल, सुहाना खान बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की वेब सीरीज कॉल मी बे की स्पेशल स्क्रीनिंग गई थीं। यहीं पर उनकी मुलाकात SRK के डुप्लीकेट से हो गई। उसने रिक्वेस्ट की तो सुहाना ने उनके साथ फोटो क्लिक करवा ली।
यह भी पढ़ें

मुंबई पहुंचते ही नताशा को मिला उनका प्यार! लेटेस्ट पोस्ट में सबसे करवाया इंट्रोड्यूस

लोगों ने कमेंट में लिए मजे

इस वीडियो में सुहाना खाने के चेहरे पर हंसी साफ दिख रही है। इसलिए लोग कमेंट बॉक्स में उस डुप्लीकेट के मजे लेते दिखे। लोगों ने कमेंट में रिएक्शन देते हुए लिखा-जैसे ईद के बाद बासी ईद आती है वैसे ही एसआरके के बाद बासी SRK के आता है।
यह भी पढ़ें

Singham Again: अजय देवगन की फिल्म में होगा इस साउथ इंडियन स्टार का कैमियो, दे चुका है 1000 करोड़ी मूवी

एक ने लिखा- डुप्लीकेट भी करोड़पति बन चुके हैं आजकल तो। एक अन्य यूजर ने लिखा- हा हा हा डुप्लीकेट एसआरके, कसम से मुझे हंसी आ रही है। यहां देखिए वायरल वीडियो: 

यह भी पढ़ें

KBC 16: अमिताभ बच्चन ने सबके सामने खोल दी Ajay Devgn की पोल, बोले- वो अगर…

बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना खान ने इस इवेंट के लिए फ्लोरल प्रिंट वाला गाउन पहना है। इस आउटफिट में सुहाना बला की खूबसूरत दिख थीं। ये वीडियो वायरल होने की एक वजह ये भी थी।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Suhana Khan ने पिता शाहरुख के डुप्लीकेट के साथ खिंचवाई सेल्फी, लोगों ने कमेंट्स में मौज ले ली

ट्रेंडिंग वीडियो