scriptनिक्की तम्बोली का ये लुक देखकर उड़ सकते है आपके होश | seeing this look of nikki tamboli can blow your sence | Patrika News
बॉलीवुड

निक्की तम्बोली का ये लुक देखकर उड़ सकते है आपके होश

निक्की को ‘बिग बॉस 14’ से पॉपुलैरिटी मिली थी. शो में उनका निडर बिहेव‍ियर काफी पसंद किया गया था. बाद में निक्की ‘खतरों के ख‍िलाड़ी 11’ में नजर आईं। इन दिनों फिर से निक्की आपने बोल्ड लुक के कारण चर्चा में हैं।

Dec 27, 2021 / 10:20 pm

Sneha Patsariya

nikki.jpg
बिग बॉस 14 की पूर्व कंटेस्टेंट्स और सेकेंड रनर अप निक्की तंबोली अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय भी हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक निक्की तंबोली जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखरती हुई नज़र जाएंगी। 24 वर्षीय निक्की जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।
निक्की तंबोली को साउथ सिनेमा में पहचान 2019 में फ़िल्म ‘कंचना 3’ से मिली है। ये फिल्म वहां की सुपरहिट फिल्म हैं। साउथ की फिल्मों में निक्की का बड़ा नाम है। हाल ही में निक्की ने बोल्डनेस की हदे पार करते हुए एक फोटो शूट करवाया हैं। फोटो देखकर फैंस ने बेचारी गरीब हैं।
यह भी पढ़ें

मधुबाला से लेकर माधुरी दीक्षित तक, इनकी लव स्टोरी को नहीं मिली थी मंजिल

निक्की तंबोली ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ और ‘बिग बॉस 14’ जैसे रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं। निक्की ने इन दोनों शओ में खूब वाह वाही लूटी थी। और साथ ही ग्लैमर का तड़का भी लगया था। अभिनेत्री एक बार फिर अपने फोटोशूट के कारण सुर्खियों में आईं है। उन्होंने एक पत्रिका के लिए यह फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट में निक्की तंबोली बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं ।उनका ये अवतार देख फैंस काफी हैरान रह गए और उनके इस अवतार की तारीफ कर रहे हैं।
इस फोटोशूट में निक्की तंबोली नियॉन ब्लेजर सेट में नजर आईं। निक्की का ये फोटोशूट फिटलुक मैगजीन के लिए था और इसमें कोई शक नहीं कि निक्की इन फोटोज में काफी हॉट लग रही थीं। बिग बॉस 14 के घर के अंदर भी वह हमेशा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। निक्की हमेशा से ही स्टाइलिश रही हैं और उनका लुक खूब वायरल हुआ था। निक्की ने जैसे ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मैगजीन की कवर फोटो शेयर की उनके फैन्स ने खूब कमेंट करना शुरू कर दिए।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / निक्की तम्बोली का ये लुक देखकर उड़ सकते है आपके होश

ट्रेंडिंग वीडियो