scriptसारा ने मां को बताई थी फिल्मों में काम करने की इच्छा, अमृता भी हो गई हैरान | Sara told her mother Amrita that she wanted to work in films | Patrika News
बॉलीवुड

सारा ने मां को बताई थी फिल्मों में काम करने की इच्छा, अमृता भी हो गई हैरान

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली ख़ान आज अच्छे मुक़ाम पर हैं पर एक समय ऐसा भी था जब सारा अली ख़ान ने अपनी मां को बॉलीवुड में काम करने के लिए कहा था उस दौरान उसकी मां ने उन्हें बॉलीवुड की सच्चाई के बारे में बताया। जाने क्या कहा सारा अली ख़ान की मां ने

Jan 24, 2022 / 07:36 pm

Manisha Verma

sara_ali_khan.jpg

,,

बॉलीवुड में अब स्टार किड्स को देखना आम बात हो गई हैं। हिंदी फ़िल्म जगत को आगे बढ़ाने का काम मशहूर बॉलीवुड एक्टर के किड्स कर रहे हैं। उन ही स्टार के बीच में से एक सैफ़ अली ख़ान की और अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान भी आती हैं।
बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली ख़ान हिन्दी सिनेमा में फ़िल्म ‘केदारनाथ’ से अपनी जगह बनायी थी। अपनी शानदार एक्टिंग से और ख़ूबसूरती से वह लोगों का दिल जीत लेती हैं। सारा अली ख़ान भले ही फ़िल्मी परिवार से ताल्लुक़ रखती हैं। लेकिन उनकी एक्टिंग भी काफ़ी ज़बर्दस्त है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बनायी हैं।
वहीं उनकी मां अमृता सिंह की बात करें तो उनकी मां अमृता सिंह भी अपने ज़माने में सुपरहिट एक्ट्रेस थी। इतना ही नहीं सैफ़ अली ख़ान की दूसरी पत्नी करीना कपूर ख़ान भी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से आती हैं। वो ही सारा अली ख़ान की दादी टैगोर भी अपनी दशक के सुपरस्टार अभिनेत्रियों में आती थी।
भले ही सारा अली ख़ान का पूरा परिवार एक्टिंग की दुनिया से हैं। लेकिन जब सारा अली ख़ान ने अपनी मां अमिता सिंह को एक्टिंग की दुनिया में क़दम रखने की इच्छा को ज़ाहिर किया था तो उनकी मां अमृता सिंह यह बात जानकर हैरत में पड़ गई थी।
अमृता सिंह जब यह बात जानी तो वह अपनी बेटी की हां में हां ना मिलाकर उन्हें उल्टा बॉलीवुड का काला सच बताया। सारा अली ख़ान ने इस बात का ख़ुलासा ख़ुद किया था सारा अली ख़ान ने कहा कि मेरी मां अमृता सिंह ने मुझे कहा कि बहन टुनटुन का ज़माना चला गया हैं। तो अगर आपको बॉलीवुड में एक्टिंग करनी है तो आपको अपना वज़न कम करना होगा और ये आपके सेहत के लिए भी अच्छा होगा। हालांकि अमृता सिंह किसी भी तरीक़े से शरीर का मज़ाक नहीं उड़ा रही थी वह सारा अली ख़ान की भलाई के लिए ही कह रही थी।
सारा अली ख़ान कहती है कि मैंने सिर्फ बॉलीवुड में एक्ट्रेस बनने के लिए ही अपने वज़न को कम नहीं किया बल्कि अपने स्वास्थ्य के लिए भी अपने वज़न को कम करना सही समझा। मैं पहले बहुत मोटी हुआ करती थी जिसके कारण मुझे काफ़ी सारी बीमारियों का भी सामना करना पड़ा।
एक इंटरव्यू के दौरान सारा ने खुद इस बात का ख़ुलासा किया कि जब ‘लव आजकल’ असफल हो गया था तो उनकी मां ने उन्हें एक राय दी थी। सारा अली ख़ान की मां ने सारा अली ख़ान को समझाया कि किसी भी काम को पूरे दिल से करो वरना मत करो। इस बात को सुनने के बाद सारा अली ख़ान ने इस पर ध्यान दिया और फिल्म ‘अतरंगी’ सुपरहिट साबित हुई।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / सारा ने मां को बताई थी फिल्मों में काम करने की इच्छा, अमृता भी हो गई हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो