scriptVideo: बीजेपी विधायक के कार्यक्रम में सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, बेकाबू हुई भीड़! | Sapna choudhary viral dance video bjp mla birthday party | Patrika News
बॉलीवुड

Video: बीजेपी विधायक के कार्यक्रम में सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, बेकाबू हुई भीड़!

बीजेपी विधायक के कार्यक्रम में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने लगाए ठुमके
सपना का डांस देखने के लिए पेड़ पर चढ़ गए लोग
लाल सूट पहन सपना ने स्टेज पर लगाई आग

Dec 26, 2019 / 01:43 pm

Neha Gupta

25_12_2019-sap1_19876938.jpg

नई दिल्ली | सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आए दिन अपने ठुमकों के लिए सुर्खियां बंटोरती रहती हैं। हाल ही में यूपी के मुरादाबाद के बीजेपी विधायक (BJP MLA Birthday) के जन्मदिन पर हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी ने अपने ठुमकों से लोगों का दिल जीत लिया। सपना का डांस देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी पड़ी। भीड़ इतनी थी कि बेकाबू हो गई। सपना का ये डांस वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है। सपना की पॉपुलैरिटी का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि लोगों ने मकानों की छतों और पेड़ों पर चढ़कर उनका डांस देखा।

सपना चौधऱी (Sapna Choudhary) का डांस कार्यक्रम देखने आए लोगों ने खूब लुत्फ के साथ देखा। सपना इस वक्त रेड और गोल्डन कलर का सलवार कमीज पहनी हुई नज़र आईं। उन्होंने अपने चेहरे पर ओढ़नी ले रखी थी। उस वक्त वो बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं। स्टेज पर सपना का डांस का लोग मज़ा लेते हुए दिखाई दिए। बता दें कि सपना की फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। सपना की ये लोकप्रियता बिग बॉस शो से बढ़ी है। इसके बाद से उन्हें फिल्मों में भी काम मिला है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सक्रिय हैं। यहां तक कि उन्हें भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर डाला है। अब वो एक शो के लाखों रुपये चार्ज करते हैं। उनका डांस लोग दूर-दूर से देखने आते हैं। सपना का डांस और उनके अनोखे ठुमके लोग उत्तर प्रदेश, दिल्ली, पंजाब, राजस्थान और बिहार से देखने आते हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / Video: बीजेपी विधायक के कार्यक्रम में सपना चौधरी ने लगाए ठुमके, बेकाबू हुई भीड़!

ट्रेंडिंग वीडियो