scriptघर की छत पर पति Veer Sahu संग रोमांटिक हुईं Sapna Choudhary, वीडियो शेयर कर लिखी ये ‘खास बात’ | Sapna Choudhary Shared Romantic Video with husband Veer Sahu | Patrika News
बॉलीवुड

घर की छत पर पति Veer Sahu संग रोमांटिक हुईं Sapna Choudhary, वीडियो शेयर कर लिखी ये ‘खास बात’

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हाल में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति वीर साहू (Veer Sahu) के साथ एक रोमाटिंक वीडियो शेयर किया है.

May 06, 2022 / 12:26 pm

Vandana Saini

घर की छत पर पति Veer Sahu संग रोमांटिक हुईं Sapna Choudhary

घर की छत पर पति Veer Sahu संग रोमांटिक हुईं Sapna Choudhary

हरियाणा की डांसिंग स्टार सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने दमपर अपना अच्छा खासा नाम बनाया है. आज के समय में किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने अपने फैंस के दिल को अपने देसी अंदाज से जीता है और आज तक जीत रही हैं. इसके अलावा सपना चौधरी अपने फैंस के साथ खासा समय बिताना पसंद करती हैं, जिसके लिए वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं.
हाल में उन्होंने अपने पति वीर साहू (Veer Sahu) के साथ एक रोमाटिंक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सपना अपने पति वीर के साथ घर पर छत पर रोमांस करती नजर आ रही हैं. दोनों के इस रोमांटिक वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर अब तक लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं. फैंस दोनों की खूब दिल खोलकर तारीफ कर रहे हैं. साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा ‘दिल की धड़कन’.
यह भी पढें: Lock Upp: क्या आखिरी पड़ाव में शो हो जाएगा बंद?, Ekta Kapoor पर लगा कॉपीराइट का आरोप

इस वीडियो को उनके पति ने भी अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है. वीडियो में वीर साहू छत पर अकेले खड़े दिखते हैं. चंद सेकेंड के बाद छत पर सपना चौधरी की एंट्री होती है और दोनों रोमांटिक होते होने लगते हैं. इसके अलावा अक्सर ही सपना चौधरी अपने पति और बेचे पोरस के साथ फोटो-वीडियो साझा करती रहती हैं. फैंस भी दोनों के इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और दोनों के खुश रहने की दुआ करते नजर आ रहे हैं.
वहीं अगर बात सपना चौधरी के करें तो आज के समय में सपना चौधरी सोशल मीडिया क्विन बन चुकी हैं. कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूर रहने के बाद वो लौट आई हैं और आए दिन एक से बढ़कर एक पोस्ट करती रहती हैं. साथ ही वो अपने देसी डांस मूव्स और कातिलाना अंदाज से फैंस को घायल करती रहती हैं. सपना चौधरी काफी यंग ऐज से ही स्टेज शो करने लगी थी, जिसके चलते आज वो एक प्रोफेशनल डांसर बन चुकी हैं.
सपना चौधरी ने काफी कम उम्र में अपने पिता को खो दिया था, जिसके बाद वो घर में सबसे बड़ी थीं तो घर की सभी जिम्मेदारियों को संभालने के लिए उन्होंने डांस को अपनी दुनिया बना लिया. बताया जाता है कि जब भी सपना चौधरी का कई स्टेज शो हुआ करता था तो वहां बेहद दूर-दूर लोग उनका डांस देखने आया करते थे. वहीं सपना चौधनी के काफी गुपछुप तरह से हरियाणवी सिंगर वीर साहू से ब्याह रचा लिया था और दोनों का एक बेटा है, जिसका नाम पोरस साहू है.

Hindi News / Entertainment / Bollywood / घर की छत पर पति Veer Sahu संग रोमांटिक हुईं Sapna Choudhary, वीडियो शेयर कर लिखी ये ‘खास बात’

ट्रेंडिंग वीडियो