scriptसपना चौधरी की तरह उनकी मां ने भी दिखाया बेहतरीन डांस, बेटी संग लगाए ठुमके, देखें Video | Sapna choudhary new dance video with mother goes viral | Patrika News
बॉलीवुड

सपना चौधरी की तरह उनकी मां ने भी दिखाया बेहतरीन डांस, बेटी संग लगाए ठुमके, देखें Video

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने मां के साथ किया डांस
सपना चौधरी का वीडियो हुआ वायरल
मां ने गाने पर किया जबरदस्त डांस

Dec 31, 2019 / 04:04 pm

Neha Gupta

29_12_2019-sapna_19886782.jpg

Sapna Choudhary

नई दिल्ली | हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस से सभी को हमेेशा घायल कर देती हैं। सपना अपने हरियाणवी डांस के अलावा फिल्मों और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी मां के साथ एक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। सपना का वीडियो ‘यो गजबण पाणी ने चाली…’ लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो में वो अपनी मां के साथ दिखाई दे रही हैं। उनकी मां भी कुछ डांस के मूव्स करती हुईं दिखाईं दे रही हैं।

View this post on Instagram

#sapnachaudhary #sapnachoudhary

A post shared by SAPNA & KARAN (@itskaranchoudhary) on

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। सपना के आए दिन कोई ना कोई वीडियो इंटरनेट पर छाए ही रहते हैं। हाल ही में वो बीजेपी विधायक के यहां पहु्ंची थी जहां उनके डांस की डिमांड होने लगी थी। सपना का डांस देखने के लिए भीड़ बेकाबू तक हो जाती है। लोग पेड़ों पर चढ़कर और अपने घर की छतों से देखते हैं सपना का डांस।

View this post on Instagram

#sapnachaudhary #sapnachoudhary

A post shared by SAPNA & KARAN (@itskaranchoudhary) on

बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को बिग बॉस में आने के बाद एक अलग ही तरह की पॉपुलैरिटी मिली है। सपना बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से डेब्यू भी कर चुकी हैं। इस फिल्म में उन्होंने एक पुलिस अफसर का किरदार निभाया था। इस फिल्म के गाने काफी हिट हुए थे। सपना की एक्टिंग की भी लोगों ने खूब तारीफें की थीं। सपना चौधरी आए दिन कोई ना कोई फोटो शूट भी करवाती रहती हैं जिसकी तस्वीरें बहुत वायरल होती हैं।

Hindi News / Entertainment / Bollywood / सपना चौधरी की तरह उनकी मां ने भी दिखाया बेहतरीन डांस, बेटी संग लगाए ठुमके, देखें Video

ट्रेंडिंग वीडियो